चौटाला परिवार में फिर विवाद, दिग्विजय ने चाचा अभय पर किया बड़ा कटाक्ष Haryana Political News

जनक जनता पार्टी (JJP) के मुख्य महासचिव दिग्विजय चौटाला की उनके चाचा और इनेलो (INLD) नेता अभय सिंह चौटाला के साथ फिर तकरार बढ़ गई है। दिग्विजय चौटाला ने अभय चौटाला पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मेरे चाचा का अपने पिता और भाई के जेल के संघर्ष देखकर मन नहीं भरा, इसलिए अब वह अपने भतीजे को भी जेल में डालना चाहते हैं। Haryana Political News

उन्होंने आगे हमला बोलते हुए कहा कि अभय चौटाला की नकारात्मक सोच के कारण जनता ने उन्हें राजनीति में अलग-थलग कर दिया और दुष्यंत को उनकी सकारात्मक, प्रगतिशील सोच के लिए सत्ता में ला दिया। कहा कि यूं तो अभय चौटाला के भी अनेक मामले अदालतों में लंबित हैं, लेकिन हमारी सोच अलग है और हम भगवान से दुआ करते हैं कि अभय सिंह को कभी भी जेल न हो। अभय सिंह की सोच के साथ न्याय तो जनता ने करना है, लेकिन हम जनसेवा की सोच के साथ लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

भतीजे को जेल भेजना चाहते हैं चाचा:

दिग्विजय ने कहा कि उन्हें लगता है कि अभय चौटाला आज राजनीति में जहां भी हैं, वह इसी सोच का परिणाम है और वे आज भी अपनी सोच को बदलने के लिए तैयार नहीं हैं। ऐसा लगता है कि अभय चौटाला ने पिता और भाई के जेल जाने को एक राजनीतिक मौके के रूप में लिया और अब भतीजे को जेल भेजकर एक और राजनीतिक मौका ढूंढ रहे हैं। वह ऐसे राजनीतिक मौके की तलाश में समय खराब करने की बजाय दुष्यंत चौटाला से सीखते हुए सकारात्मक सोच के साथ राजनीति करें।

 

भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें: दिग्विजय

जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि वे परमात्मा से दुआ करता है कि अभय सिंह को सदबुद्धि दें। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में आबकारी एवं कराधान विभाग और राजस्व विभाग में छोटी से छोटी कमियों को भी दुरुस्त किया है जिसका सीधा फायदा प्रदेश के राजस्व को हुआ है और ये दोगुना होने की ओर अग्रसर है। इसलिए बेहतर है कि अभय सिंह दुष्यंत चौटाला के जेल जाने के ख्याली पुलाव पकाने बंद करें और ऐलनाबाद हलके पर ध्यान दें।