• न्यूज की न्यूज डेस्क.

युजवेंद्र चहल ने की सगाई,जानिए कौन बनी हैं उनकी पार्टनर?

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीर पोस्ट कर सभी को चौंका दिया है. चहल ने अपनी पार्टनर धनश्री वर्मा के साथ सगाई की है. उन्होंने रोका सेरेमनी की तस्वीर भी पोस्ट की है.

युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर धनश्री वर्मा के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हम लोगों ने अपने परिवार वालों के बीच हां कहा', इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग रोका सेरेमनी भी लिखा है.टीम इंडिया के लेग स्पिनर और अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर युजवेंद्र चहल ने रोका कर अपने फैंस को चौंका दिया है. इस तस्वीर के पोस्ट करते ही लोग सोशल मीडिया पर उन्होंने बधाई देने लगे. टीम इंडिया के उनके साथी खिलाड़ी केएल राहुल से लेकर हार्दिक पंड्या तक ने चहल को उनके नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी युजवेंद्र चहल को शुभकामनाएं दी हैं. वहीं टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बड़े ही दिलचस्प तरीके से चहल को बधाई दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'वाह चहल, आपदा को अवसर में बदल डाला. बधाई हो.'

कौन हैं धनश्री वर्मा:

धनश्री वर्मा एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं. युजवेंद्र चहल खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. चहल सगाई से पहले धनश्री वर्मा के साथ कई जूम सेशन्स में एक्टिव दिखे हैं. युजवेंद्र चहल आईपीएल में आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं. चहल लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कई वीडियोज भी पोस्ट किए हैं.

54 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com