• न्यूज की न्यूज डेस्क.

दूध प्रोडक्ट का कंटेनर रुकवा कर पुलिस ने खोला तो हैरान रह गए पुलिसकर्मी

खरखौदा में रात के समय दूध प्रोडक्ट का कंटेनर दिल्ली की तरफ जा रहा था। पुलिस ने उसे रुकवाया और फिर खोलकर देखा तो उसके अंदर जो मिला उसे देखकर पुलिसकर्मी भी देखकर हैरान रह गए। कंटेनर में 790 पेटी अवैध शराब मिली।

यह शराब बहादुरगढ़ के असौदा से दिल्ली जा रही थी, लेकिन यह रास्ता को अपनाया गया ,इसकी भी जांच की जा रही है। जिले में दो साल में 21.50 हजार पेटी शराब पकड़ी जा चुकी है। चर्चित गोदाम से सील शराब चोरी करके बेचने के मामले में खरखौदा के तत्कालीन एसएचओ को बर्खास्त किया जा चुका है।

पुलिस को सूचना थी कि बहादुरगढ़ की तरफ से सैदपुर की तरफ ऑन ड्यूटी मिल्क प्रोडक्ट असेंशियल सर्विसेज लिखे बंद बॉडी कंटेनर में तस्करी की शराब जा रही है। पुलिस ने सैदपुर चौक पर नाका लगाकर कंटेनर को पकड़ लिया।

पुलिस ने चालक से कंटेनर में लगे तालों की चॉबी मांगी तो कहा कि उसके पास नहीं है। इसके बाद पुलिस ने अधिकारियों की मौजूदगी में हथौड़े से ताले तोड़ दिया। अंदर शराब की पेटियां थीं। आबकारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि इसमें अंग्रेजी ब्रांड इंपेक्ट ग्रेन विस्की की 200 पेटी (जिस पर सेल फॉर हरियाणा लिखा था) और 94 पेटी क्रेजी रोमियो गोल्ड, देसी ब्रांड असली संतरा ब्रांड की दो डिस्टेलरी बनी 92 पेटी व 404 पेटी पव्वा मिला है।

दिल्ली के पंजाबी बाग जा रही थी शराब अमूल दूध के प्रोडक्ट का लेबल लगाए कंटेनर में मिली शराब सेल फॉर हरियाणा थी। वह दिल्ली के पंजाबी बाग में बिक्री के लिए जा रही थी। यह बहादुरगढ़ के आसौदा से दिल्ली जा रही थी। लेकिन रस्ता सैदपुर से क्यों अपनाया गया? पुलिस इसकी जांच कर रही है।

थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह का कहना है कि कटेंनर चालक नरेश व कालू ने बताया कि यह शराब आसौदा निवासी सोनू की है, जिसे दिल्ली के पंजाबी बाग में सप्लाई करनी थी। पुलिस ने नरेश व कालू पर धोखाधड़ी और एक्साइज एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है। बयानों की भी जांच की जा रही है।

125 views