• न्यूज की न्यूज डेस्क.

हरियाणा में आने से पहले ही सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंडिंग में आए और राहुल गांधी और वाड्रा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यात्रा पंजाब से हरियाणा में आज एंट्री कर रही है। इससे पहले ही राहुल गांधी और वाड्रा दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में आ गए हैं।

दरअसल, राहुल गांधी की हरियाणा में आने वाली यात्रा को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में जमकर खींचतान चल रही है। इसी कड़ी में मंगलवार सुबह भाजपा के कुछ नेताओं ने ट्विटर पर एक हैशटैग शुरू किया- #राहुल_वाड्रा_लाओ । इसमें भाजपा के कई बड़े नेताओं ने भी ट्वीट किए हैं। इसमें भाजपा के नेता राहुल गांधी को कह रहे हैं रोबर्ट वाड्रा को लेकर आओ और हरियाणा की जमीन वापिस दिलाओ।

इस दौरान अंतर्राष्ट्रीय पहलवान और भाजपा नेत्री बबिता फौगाट ने ट्वीट किया कि - राहुल आज रॉबर्ट वाड्रा को भी साथ लेके आ रहे हैं इस बात का जब से किसानों को पता चला है किसान कह रहे हैं वाड्रा को साथ लेके आओ तो हमारी लूटी हुई जमीन के कागज भी साथ ले आना जो भूपेंद्र हुड्डा के राज में लूट कर ले गए थे ताकि किसानों की जमीन उनसे वापिस मांगी जा सके। वहीं भाजपा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड ने भी ट्वीट किया है और लिखा है कि - राहुल जी आज राबर्ट बढेरा जी को बुलवा लो-वो किल्ले म्हारे तरवा द्यो। हुड्डा साहब अंबानी न भी बुलवा लो झज्जर की ज़मीन छुड़वा दो,आये सो किसाना खातर ये दो काम तो करवा दों, स्वामीनाथन व आपकी रिपोर्ट तै-आप तै लागू ना हुई। इसके अतिरिक्त इसमें भाजपा के कई नेताओं ने ट्वीट किए हैं। दोपहर 12 बजे तक ही हैशटैग में 46 हजार ट्वीट हो गए थे। वहीं इस ट्रेंडिंग की लड़ाई में अब भाजपा और कांग्रेस के आईटी सैल की टीमें भी कूद गई हैं। भाजपा वाले राहुल गांधी के मिम्स चला रहे हैं तो कांग्रेस वाले भाजपा नेताओं के। सबसे ज्यादा मजाक राहुल गांधी के सोफे वाले ट्रैक्टर का बनाया जा रहा है।


#rahulgandhi #congress #haryanacongress #traictoryatra #politicalnews #latestnews #haryana #haryananews #newskinews