• न्यूज की न्यूज डेस्क.

कुछ लोग स्वार्थ के लिए हरियाणवी कलाकारों का बना रहे भद्दा मजाक, क्या इन पर कोई सवाल उठाने वाला नहीं?

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में कुछ समय से एक विवाद चला आ रहा है. यह विवाद है कि गंदे गाने और गानों में गन आदि के प्रयोग का. इसको लेकर पिछले दिनों कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवाई थी. जिसके बाद काफी कलाकार सामने आए थे और कहा था कि हमारा काम केवल मनोरंजन करना है. लेकिन अब इसी विवाद से जुड़े कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए इस विवाद को फिर से नया रूप दे दिया है. इसमें अमित सैनी रोहतकिया, गुलजार छानीवाला, सुमित गोस्वामी और दिलेर खरकिया आदि के फोटोज के साथ छेड़छाड़ की गई है.

दरअसल, एक लोकल यू-ट्यूब चैनल चलाने वाले और खुद को समाज सेवी बताने वाले एक आदमी ने अपने फेसबुक पर एक घटिया पोस्ट शेयर की है. जिसमें कुछ हरियाणवी कलाकारों के फोटोज के साथ छेडछाड़ करके कलाकारों को लडकियों जैसा बनाया गया है. साथ ही इसमें कलाकारों को गालियां भी दी गई हैं. खुद को समाज सेवी बताने वाला यह आदमी लिख रहा है कि इनमें से किसी ने भी किसानों के लिए कुछ क्यों नहीं कहा.

जब हमने इस सब की पड़ताल की तो सामने आया कि इनमें से ज्यादातर कलाकार ऐसे हैं जिन्होनें किसानों के लिए सोशल मीडिया पर लिखा भी है और गाने भी बनाए हैं. एक कलाकार इससे ज्यादा कर भी क्या सकता है. इसके बाद हमने पोस्ट शेयर करने वाले इस आदमी की पड़ताल की तो सामने आया कि यह आदमी इस तरह के मुद्दों में जानबूझ कर उलझकर फर्जी की पब्लिसिटी कमाता है. इसलिए उसने पिछले दिनों कुछ कलाकारों के खिलाफ पुलिस में झूठी शिकायतें भी दी थी. अब किसानों का नाम लेकर हरियाणा के कलाकारों को बदनाम कर रहा है.

ऐसे में बड़ा सबाल यही है कि हरियाणा की म्यूजि इंडस्ट्री इतनी बड़ी हो गई है लेकिन इस तरह के लोगों के खिलाफ अब भी कोई आवाज क्यों नहीं उठता. कब तक कलाकार ऐसे लोगों की घटिया बातें सुनते रहेंगे.


#haryanvimusic #haryanvisong #amitsaini #diler #sumit #guljaar #newskinews #haryana #haryanvi #latestnews

43 views