• न्यूज की न्यूज डेस्क.

किसने दुष्यंत चौटाला को अनपढ़ और दिग्विजय को कहा पव्वा गैंग? कोर्ट तक कैसे पहुंचा मामला? 

पिछले कुछ समय से देखने में आ रहा है कि नेता दूसरे नेता के बारे में कुछ भी ब्यान दे देते हैं। वहीं सोशल मीडिया में चैनल आदि चला रहे लोग भी उसे बिना एडिट किए ऐसे ही चला देते हैं। जबकि इनके अंदर नेता इस तरह की गंदी भाषा का प्रयोग करते हैं जो बिलकुल भी समाज के हिसाब से सही नहीं होती। कुछ ऐसा ही ब्यान दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला के लिए एक नेता ने दिया है और मामला पुलिस और कोर्ट तक भी पहुंच गया है।

दरअसल नारनौल के एक अधिवक्ता सुरेंद्र सिंह ढिल्लो एडवोकेट ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 29 और 30 अगस्त को उन्होंने दो यू-ट्यूब चैनलों पर पूर्व विधायक जयप्रकाश उर्फ़ जेपी का एक वीडियो देखा। जिसमें जेपी ब्यान दे रहे हैं कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बारहवीं पास, अनपढ़, झूठे और भ्रष्टाचार के गलत आरोप आदि लगाए। वहीं दिग्विजय चौटाला के लिए पव्वा गैंग जैसे अभद्र शब्दों का प्रयोग किया। एडवोकेट ने आरोप लगाए हैं कि इस तरह के बयानों से नेताओं की छवि धूमिल होती है। उनके बारे में दिए गए ब्यान बिलकुल गलत है।

एडवोकेट सुरेंद्र ने बताया कि उसने 3 सितंबर को इसको लेकर उन्होंने जेपी को एक नोटिस भेजा था जिसमें 15 दिन में जवाब दिया जाना था लेकिन जेपी की तरफ से कोई ब्यान ही नहीं दिया गया। हमारी मांग है कि संबंधित नेता दोनों नेताओं से माफ़ी मांगे क्योंकि इससे उनकी छवि धूमिल हुई है। वहीं कोर्ट से मांग की है कि जयप्रकाश उर्फ जेपी पर केस दर्ज करवाया जाए और कोर्ट मामले की सुनवाई करके उचित सजा दे। #dushyant #dushyantchoutala #diptycm #haryanadiptycm #wrongword #court #narnoul #jjp #jp #jaiparkash #politicalnews #latestnrews #haryana #haryananews

43 views