• न्यूज की न्यूज डेस्क.

किसने कहा कि दुष्यंत के कारण देवीलाल की आत्मा तड़प रही होगी?

किसानों को लेकर आए बिल और किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर हरियाणा में राजनीति गर्म होती जा रही है। रोज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर इस्तीफे का दबाव बनाया जा रहा है। अब इसी कड़ी में एक बड़ा ब्यान हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने दिया है।

कुमारी शैलजा ने कहा है कि भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं मिला तो जजपा ने समर्थन दिया। इसी जजपा ने चुनाव के दौरान भाजपा पर खूब सवाल उठाए थे। अब किसानो के मुद्दे पर अकाली दल की ओर से मजबूरी में एनडीए का साथ छोड़ दिया। ऐसे में अब दुष्यंत चौटाला को भी बिना इंतजार किए अपना समर्थन वापस लेना चाहिए। आज का वक्त देखकर चौधरी देवीलाल की आत्मा भी तड़प रही होगी। लेकिन दुष्यंत भाजपा की गोद में बैठें हैं। आज प्रदेश देख रहा है। आज किसान पर लाठियां बरसाई जा रही हैं, तब भी दुष्यंत चौटाला चुप बैठ सकते हैं? भाजपा किसानों, मजदूरों को गिरवी रख रही है। शैलजा ने अकाली दल के समर्थन वापसी को ड्रामा बताया। पहले कुछ बोले नहीं, दिखावा तक नहीं कर पाए, लेकिन जब किसान सड़क पर उतरे, अपनी बात रखी और देशभर में विरोध हुआ। पंजाब में इतना विरोध हुआ तब इन अकालियों ने ड्रामा रचा है और अब एनडीए छोड़ने की बात कर रहे हैं। एनडीए के सभी सहयोगी दलों को किसान, मजदूर की आवाज सुननी चाहिए।

#devilaal #taaudevilaal #exdiptypm #dushyantchoutala #diptycm #haryana #kumarishailja #haryanacongress #congress #politicalnews #newskinews #latestnews

42 views