• न्यूज की न्यूज डेस्क.

गुरूग्राम या गुरूजाम : बारिश से गुरूग्राम की सडकें बनी तालाब तो लोगों ने सोशल मीडिया पर बनाया मजाक

कहने को गुरूग्राम सीएम मनोहर लाल का दूसरा घर कहा जाता है। क्योंकि वहां की कष्ट निवारण समिति के अध्यक्ष वो हैं और वहां के विकास कार्यों के लिए वो विशेष मीटिंग आयोजित करते रहते हैं। लेकिन गुरूवार को दिल्ली-एनसीआर में हुई बारिश के बाद गुरुग्राम के सिस्टम की पोल खुल गई।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भी बारिश के बाद बुरा नजारा दिखा। बारिश के कारण नए गुरुग्राम की पॉश कॉलोनियों में भी पानी भर गया। गोल्फकोर्स रोड पर अंडरपास में पानी भरने से वाहन डूब गए। गुरुग्राम में सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश से शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए। बारिश ने सरकारी विभागों के इंतजामों की पोल खोलकर रख दी। नालों की सफाई नहीं होने से हर जगह नदी जैसा नजारा दिखाई दिया। लोगों ने सडकों पर नाव चलाई। वहीं सोशल मीडिया पर इसको लेकर हरियाणा भाजपा सरकार का जमकर मजाक बहु लोगों ने उड़ाया। देखिए सडक पर नाव चलाते का वीडियो...

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दिल्ली सीमा से खेड़कीदौला टोल प्लाजा तक लगभग 20 किलोमीट लंबा ट्रैफिक जाम लगने से एक बार फिर महाजाम की स्थिति बन गई। सुबह साढे नौ बजे से लेकर 12 बजे तक ढाई घंटे तक वाहनाें का चक्का जाम रहा। गोल्फकोर्स रोड पर अंडरपास में बारिश का पानी भर गया। कई गाड़ियां भी पानी में डूब गई। गोल्फकोर्स एरिया के कई घरों के बेसमेंट में पानी घुस गया। मेदांता अंडरपास, इफको चौक अंडरपास में जलभराव होने से दोनों अंडरपास से ट्रैफिक की आवाजाही बंद कर दी गई। दोपहर तक पूरे शहर में जलभराव और ट्रैफिक जाम के कारण अफरा-तफरी मची रही। पुराने शहर की कई कॉलोनियों में भी जलभराव हो गया।


देखिए गुरूग्राम में जलभराव के अन्य फोटो -


गुरुग्राम में बारिश के बाद सडकों पर भरा पानी.

गुरुग्राम में बारिश के कारण सडक पर खड़ी गाडी के ऊपर तक पहुंचा पानी.

बारिश से भरे पानी के अंदर से गुजर कर गाडी तक पहुंचता युवक.

#gurugram #rain #water #bjp #gurugramnews #rainews #haryananews #latestnews #newskinews

79 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com