• न्यूज की न्यूज डेस्क.

इस टीवी एंकर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिए क्या है कारण?

लॉकडाउन में पिछले कई दिनों से लगातार आत्महत्या के मामले लामने आ रहे हैं। ऐसा एक मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है, जहां एक न्यूज एंकर महिला पत्रकार ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका की पहचान प्रियंका जुनेजा के रूप में की है।

यह मामला पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में शुक्रवार सुबह घटी। जहां पर एंकर प्रियंका ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

आखिर प्रियंका किस वजह से इतने बड़े कदम उठाने के लिए मजबूर हुई, अभी तक इस बात का इसका खुलासा नहीं हो पाया है। बता दें कि प्रियंका कई निजी न्यूज चैनलों में काम कर चुकी हैं, वर्तमान समय में वह हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल में एंकरिंग कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक, प्रियंका ने 13 जून 2020 को फेसबुक पर अपना आखिरी बुलिटिन पोस्ट किया था। पुलिस प्रियंका के परिजनों से पूछताछ कर मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

प्रियंका की मौत से उसके दोस्त और माता पिता को गहरा सदमा लगा है। वह अभी तक नहीं जान पा रहे हैं कि उनकी बेटी ने किस बात से इतनी परेशान थी, जो हमको अकेला छोड़कर चली गई। उसको देखकर कभी लगा नहीं कि वह ऐसा कर लेगी।

10 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com