top of page
  • न्यूज की न्यूज डेस्क.

बाइक की चाबी निकाल पुलिस माथे में ठोक दी, क्यों?

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले की पुलिस की एक दिल दहला देने वाली अमानवीय घटना सामने आई है जो लोगों को सन्न करने वाली है. घटना भी ऐसी कि पुलिस ने सारी हदों को पार कर इंसानियत को तार-तार कर डाला है.


उत्तराखंड पुलिस ने चेकिंग के समय हैवानियत का ऐसा खेल खेला कि इससे पूरा पुलिस महकमा ही बदनाम हो रहा है. चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार की चाबी निकालकर उसके माथे में ही ठोक दी गई.

उत्तराखंड पुलिस को एक तरफ मित्र पुलिस कहा जाता है तो वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड पुलिस का एक ऐसा रूप सामने आया है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है. रुद्रपुर की सिटी पैट्रोल यूनिट (सीपीयू) ने एक युवक के माथे में बाइक की चाबी को गोद दिया. घटना के बाद क्रोधित लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया.



पुलिसवाले ने माथे में गोद दी चाबी देखिए वीडियो

मित्र पुलिस का रुद्रपुर में सिटी पैट्रोल यूनिट (सीपीयू) का क्रूर चेहरा सामने आया, जहां रुद्रपुर के रम्पुरा के रहने वाले युवक को वाहन चेकिंग के दौरान उसकी बाइक की चाबी लेकर उसके ही माथे में गोद दिया गया.

इस घटना से हंगामा मचा तो स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल पहुंचे और सीपीयू को रुद्रपुर से हटाने की मांग करने लगे क्योंकि इस तरह की क्रूरता की तस्वीरें आज तक कभी नहीं आई जो तस्वीरें आज सीपीयू के द्वारा रुद्रपुर शहर में आई हैं.

घटना के बाद कोतवाली में भीड़ जमा हो गई जिसके बाद जमा भीड़ ने पुलिस थाने में पथराव भी किया. हालांकि अभी पुलिस इस मामले की जांच में होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है.

24 views
bottom of page