• न्यूज की न्यूज डेस्क.

विकली टॉप 5 ट्रेंडिंग : सुमित का टोरा और मासूम शर्मा का हुक्का दिखा रहा दम...

इस सप्ताह हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में जो गाने आए उनमें टोरा, हुक्का और कोक जैसे गानों को लोगों का खूब प्यार मिला। हालांकि इनमे एक दो गाना ऐसा भी था जिसको यू-ट्यूब पर नेगेटिव कमेंट ज्यादा मिले लेकिन फिर भी टॉप लिस्ट में शामिल रहे। इस सप्ताह के टॉप पांच गानों की बात करें तो सबसे आगे सुमित गोस्वामी का टोरा है। वहीं मासूम शर्मा का हुक्का भी ठीक ठाक दमखम दिखा रहा है। देखिए इस सप्ताह कौनसा गाना किस स्थान पर है।

टॉप फाइव : 1. टोरा : सुमित गोस्वामी का यह गाना है और 4 दिन में 8.2 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं। हालांकि यू-ट्यूब पर शुरूआती दौर में इस गाने को काफी नेगेटिव कमेंट मिले थे। 2. हुक्का : मासूम शर्मा और रेणुका पंवार का यह गाना है। 2 दिन में ही 1.3 मिलियन लोग इसे यु-ट्यूब पर देख चुके हैं। लोगों का इस गाने को खूब प्यार मिल रहा है। 3. बैकअप : सोमवीर, सूरज ढांड और पारुल खत्री का यह गाना 5 दिन पहले रिलीज हुआ है। 963K लोग इसे देख चुके हैं।

4. 35 आली कोक : केडी का यह गाना है और बिलकुल नई तरह का गाना उन्होंने लोगों के सामने 1 दिन पहली ही पेश किया है। 1 दिन में 868K लोग इसे देख चुके हैं।

5. भाई चारा : गगन हरियाणवी का यह गाना 1 सप्ताह पहले रिलीज हुआ था। अब तक इसे 625K लोग देख चुके हैं।


हर सप्ताह हरियाणवी म्यूजिक की टॉप फाइव ट्रेंडिंग लिस्ट देखने के लिए हमें सबस्क्राइब करें.

#haryanvimusic #latestharyanvisong #top5trending #topfivetrending #tora #hukka #coke #35aalicoke #sumitgoswami #mashumsharma #kd #renukapanwar

10 views