• न्यूज की न्यूज डेस्क.

टिक टॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट भी खुलकर आई किसानों के समर्थन में, जानिए क्या बोली?

हरियाणा में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के मामले में गृह मंत्री अनिल विज लगातार घिरते हुए दिख रहे हैं. अनिल विज भले ही लाठीचार्ज न होने की बात करते रहें लेकिन पार्टी के अंदर ही ऐसे लोगों की संख्या बढती जा रही है जो लाठीचार्ज को गलत बता रहे हैं और इसकी निंदा कर रहे हैं.

इस कड़ी में अब एक नया नाम जो जुदा है वो हैं टिक-टॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट. सोंलाई फौगाट भी किसानों के समर्थन में खुलकर सामने आई हैं. उन्होंने किसानों पर हुए लाठी चार्ज को गलत बताया है इसकी निंदा की है. हिसार में अपने निवास पर सोनाली फौगाट पत्रकार वार्ता की जिसमें किसानों पर हुए लाठीचार्ज की खुलकर निंदा की. सोनाली फोगाट ने कहा कि जिस तरह से पिपली में लाठीचार्ज हुआ है वह दुर्भाग्यपूर्ण है. वह नहीं होना चाहिए था.

कांग्रेस पर निशाना साधा : सोनाली फोगाट ने कोंग्रस पर भी जमकर निशाना साधा .सोनाली फोगाट ने कहा कि सरकार का जो अध्यादेश आया है उसे किसानों को समझने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि किसान किसी की बातों में न आकर सरकार द्वारा बनाए गए अध्यादेशों को समझे. सरकार किसानों का फायदा चाहती है और किसान के हितों के बारे में सोचती है.सोनाली फोगाट ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग भोले-भाले किसानों को भड़का कर आंदोलन करवा रहे हैं. सोनाली फोगाट ने रणदीप सुरजेवाला पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास और कोई काम नहीं है. जब कांग्रेस की सरकार थी तब कभी भी इन्होंने किसानों के बारे में नहीं सोचा।

#sonali #sonaliphogat #hisar #bjp #haryana #haryananews #latestnews #politicalnews #newskinews #tajasamchar #farmer

907 views