• न्यूज की न्यूज डेस्क.

टिक टॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट पर फिर लगे मारपीट के आरोप, जानिए क्या है मामला?

भाजपा नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार भी सुर्खियों का कारण मारपीट ही है. इस बार सोनाली फोगाट और अन्य लोगों ने मिलकर काजला बीजेपी के मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा की पिटाई कर दी है.

इस मामले में मंडल अध्यक्ष ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ व हिसार जिले के जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र को भी अवगत करा दिया है. वहीं मंडल अध्यक्ष ने सोनाली फोगाट से अपनी जान को खतरा होने की भी बात कही है. इस दौरान उन्होंने खून से सने अपने कपड़े भी मीडिया को दिखाए. सुभाष शर्मा ने बताया कि बालसमंद के पूर्व मंडल अध्यक्ष के बेटे अमित और वो एक बीजेपी कार्यकर्ता के साथ 17 सितंबर को सोनाली फोगाट के घर संत नगर हिसार में गए. इस दौरान सोनाली फोगाट के पीए सहित चार पांच अन्य लोग पहले से मौजूद थे. सुभाष ने बताया कि सोनाली ने अमित को पहले अंदर बुलाया और उसकी पिटाई कर दी है और बाद में सोनाली फोगाट ने उसकी भी बुरी तरह पिटाई कर दी. जिससे उसके कपड़े खून से लथपथ हो गए.

उन्होंने आरोप लगाया कि इसी दौरान सोनाली ने उसके सिर पर पिस्तौल भी तान दी. बाद में वो अपनी पत्नी के कहने पर 19 सितंबर को सामान्य अस्पताल पहुंचा और उपचार करवाया. उसने बताया उसके हाथों पर चोटें लगी हैं. मामले की शिकायत पुलिस सब्जी मंडी चौकी को दी है, लेकिन पुलिस ने कोई शिकायत नहीं ली है. उल्टे पुलिस एमएलआर की रिपोर्ट की मांग की.

#sonaliphogat #bjpleader #sonalibeatenleader #haryana #haryanabjp #politicalnews #latestnews #newskinews #tajasamachar

48 views