• न्यूज की न्यूज डेस्क.

रिव्यू हरियाणवी म्यूजिक का - सुरेंद्र रोमियो और एके जट्टी का नया हरियाणवी धमाका।

Updated: Jul 22, 2020

गाने के बोल - पड़ोसन इतरावैं सारी, शूट मेरे नए-नए पड़वा दे। मन्नै भी टोर बनानी सै, टुम मेरी चोख्खी घड़वा दे..।




गाने का लिंक - https://youtu.be/Y9DxyCqz_0Y

गाने का नाम- टुम। रिलीज डेट - 10 जुलाई को आ गया है यूट्यूब पर। कंपनी- नव हरियाणवी। लेखक- मुकेश जाजी। गायक - सुरेंद्र रोमियो और ए के जट्टी यानी अन्नू कादियान। म्यूजिक - अमन जाजी। कास्ट - सुरेंद्र रोमियो और एनी बी। कंसेप्ट, स्क्रीनप्ले, निदेशन - अमित चौधरी।


गाने के बोल - पड़ोसन इतरावैं सारी, शूट मेरे नए-नए पड़वा दे। मन्नै भी टोर बनानी सै, टुम मेरी चोख्खी घड़वा दे... । गाने की थीम - पति-पत्नी की खट्टी मीठी तकरार।

क्या सही क्या क्या गलत - - गाने के लिरिक्स अच्छे हैं, मुकेश जाजी ने सही मे एक पति पत्नी को ध्यान में रखकर ही लिरिक्स लिखे हैं। - गाने में म्यूजिक भी बेहतर है जो दोनो ही सिंगर की आवाज से मैच कर रहा है। - वीडियो भी अच्छा है। अमित चौधरी हमेशा ही अपने स्क्रीनप्ले और निर्देशन के लिए जाने जाते हैं, वही उनके इस वीडियो में भी दिख रहा है। - थीम है पति-पत्नी की तकरार। गाने में यह थीम साफ झलक रही है। सुरेंद्र रोमियो और एनी बी की जोड़ी पहले भी इस तरह की थीम में हिट रही है। - अब बात करते हैं सिंगिंग की। सुरेंद्र रोमियो और अन्नू कादियान की जोड़ी हमेशा की तरह इस बार भी धमाके करने को तैयार है। दोनो ने बहुत शानदार तरीके से गाने को निभाया है। - ओवरऑल बात करें तो गाना शानदार है। वीडियो देखने से लेकर डीजे पर खूब बजा सकते हैं।

रेटिंग - लिरिक्स - 5 में से 3.5 म्यूजिक - 5 में से 3 सिंगिंग - 5 में से 4 थीम फ्लो - 5 में से 3.5 वीडियो - 4 कंसेप्ट, स्टोरी - 5 में से 4 ओवरऑल - 5 में से 4 रिव्यू कैसा लगा कमेंट जरूर बताएं।

3 views