• न्यूज की न्यूज डेस्क.

पहली बार बेटे के साथ सामने आई सपना चौधरी, देखिए फोटो

पिछले कुछ दिनों से हरियाणा में सिंगर और डांसर सपना चौधरी के मां बनने की चर्चा है। काफी समय तक असमंजस की स्थिति रही लेकिन बाद में परिवार ने इसकी पुष्टि की।

अब सपना चौधरी खुद अपने बेटे के साथ सामने आई हैं। मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। सपना चौधरी ने बेटे के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। फोटो पोस्ट कर सपना चौधरी ने लिखा कि “मित्रों घर में नया मेहमान आया है। मैं मां बन गयी। आप सभी मित्रों के आशीर्वाद की आंकाक्षी हूं।”

हरियाणा ही नहीं देश और विदेश में मशहूर हो चुकी सपना चौधरी की शादी की खबरों को लेकर मीडिया में उत्सुकता थी, लेकिन सपना चौधरी ने चोरी चुपके ही शादी कर ली। इस बात का खुलासा अब बच्चा पैदा होने के बाद हुआ है। इसको लेकर सपना चौधरी के पति वीर साहू और उनकी मां नीलम ने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है। हिसार के हांसी निवासी वीर साहू के साथ सपना चौधरी ने शादी की थी। वीर साहू ने खुद फेसबुक पर लाइव आकर इसकी जानकारी दी है। दोनों ने जनवरी में ही शादी कर ली थी और इसके बाद दोनों इक्कट्ठे रह रहे थे। वीर साहू हरियाणा के जाने माने कलाकार हैं। मुख्य तौर पर वीर साहू को हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। वीर साहू के कई मशहूर गाने हैं, वहीं बब्बू मान की तरह उनकी लुक है, जिसके चलते उनके फैन भी उन्हे हरियाणा का बब्बू मान कहते हैं।

#sapna #sapnachoudhary #baby #sapnababy #veersahu #haryanvidancer #haryanvi #latestnews #haryana #haryananews #newskinews