• न्यूज की न्यूज डेस्क.

हुड्डा को भी देर-सवेर छोड़नी पड़ेगी कांग्रेस : रणजीत सिंह

कभी कांग्रेसी रहे बिजली और जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने अब नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कांग्रेसी होने को लेकर चुटकी ली है। रणजीत चौटाला ने हुड्डा को कांग्रेस छोड़ने की ही बात कह डाली। चौटाला कहते हैं कि मैं भी कांग्रेस में रहा हूं, हुड्डा मेरे क्लास फैलो हैं और वो आज भी मेरे अच्छे दोस्त हैं। रणजीत चौटाला ने कहा कि सभी अच्छे लोग कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं, देर सवेर अब भूपेंद्र हुड्डा को भी कांग्रेस छोड़नी और अपनी अलग राह पकड़नी ही पड़ेगी।



राहुल गांधी पर तंज कसते हुए चौटाला ने कहा कि जब तक वो कांग्रेस में हैं, कांग्रेस पार्टी का सत्यानाश करके रहेंगे। दरअसल, उन्होंने सोनीपत के बिचपड़ी, बुटाना, गंगाणा, जागसी समेत कई गांवों का दौरा कर हाल जाना। उनके इस दौरे को बरोदा उप चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

वहीं, रणजीत चौटाला ने चुटली लेते हुए कहा कि कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है और अगर कांग्रेस सीट जीत भी जाती है, तब भी पार्टी की सीट 31 ही रहेंगी और 31 सीटों से हुड्डा सरकार नहीं बना सकते। चौटाला ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी गठबंधन टूटेगा नहीं, बल्कि बचे हुए साढ़े चार साल तक चलेगा।

बीजेपी के जाट विरोधी दुष्प्रचार पर रणजीत चौटाला ने कहा कि न तो एक जाति से सरकार बनती और न ही एक जाति का हमेशा सीएम बनता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के 14 विभाग उनके और दुष्यंत चौटाला के पास हैं, उनकी नसों में देवीलाल का खून दौड़ता है। उनकी तरह ही हम भी जुबान के पक्के हैं, जो कहते हैं, वो पूरा करते हैं। इस दौरान रणजीत चौटाला ने सार्वजनिक स्थानों पर अपने मोबाइल नंबर भी साझा किया।

19 views