• न्यूज की न्यूज डेस्क.

मंत्री कमलेश ढांडा ने सीएम को बांधी राखी तो तोहफे में क्या मिला?

रक्षाबंधन पर प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल में एकमात्र महिला मंत्री कमलेश ढांडा ने सुबह ही सीएम मनोहरलाल के आवास पर जाकर रक्षासूत्र बांधा और पर्व की बधाई दी। राखी बंधवाने के बाद सीएम बोले- कमलेश जी कुछ मांगो।

राज्यमंत्री- बोलीं आपने हरियाणा में 10 महिला कॉलेजों की सौगात दी है, मेरे हलके के राजौंद कस्बे में महिला कॉलेज की दरकार है। इसके बाद सीएम ने कागज पर नोट किया और छोटा-सा मोमेंटो देकर वहां से चले गए। जैसे ही वह आवास पर पहुंचीं तो शिक्षामंत्री कंवरपाल गुर्जर ने फोन पर कहा कि बहन जी आपको बधाई हो। उन्होंने कहा कि मंत्री जी किस चीज की बधाई, बोले- आपके हलके कलायत के राजौंद में भी राजकीय महिला कॉलेज खुलेगा।

रक्षाबंधन पर्व पर सोमवार को मुख्यमंत्री ने 11 नए कॉलेज खोलने की घोषणा की। सीएम पंचकूला के सेक्टर-1 स्थित राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयोजित एक समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि कांग्रेस के 10 वर्षों के शासनकाल में बरोदा विधानसभा हलके में एक भी कॉलेज नहीं खोला गया। इसलिए बरोदा हल्के में दो कॉलेज दिए गए हैं। बरोदा चर्चा में इसलिए भी है, क्योंकि यहां विधानसभा उपचुनाव हाेना है।

यहां खुलेंगे 11 नए कॉलेज पंचकूला के मोरनी हिल्स में, भिवानी के ईशरवाल में, सिरसा के गोरीवाला में, नूंह के फिरोजपुर झिरका में, जींद के छात्तर में, कैथल के लाडना चाकु व राजौंद में, यमुनानगर के प्रताप नगर में, हिसार के अग्रोहा में और सोनीपत जिले के भैंसवाल कलां और बरोदा में नए कॉलेज खुलेंगे।

12 views