• न्यूज की न्यूज डेस्क.

पोस्टरों पर विज के बारे में किसने लिखा कि - गब्बर किसानों पर लाठी चलवाता है?

हरियाणा में पिछले कुछ समय से सरकार को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। खासकर जब से कृषि बिल आए हैं और किसनो पर लाठीचार्ज हुआ है।

अब तक कुछ गांवों में किसानों ने भाजपा और जजपा के नेताओं की गांव में एंट्री नहीं होने देने के पोस्टर लगवाए थे लेकिन अब नेताओं के नाम से भी विरोध के पोस्टर लगने लगे हैं। भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने हर जगह गृह मंत्री अनिल विज के खिलाफ पोस्टर लगाकर आगामी 3 नवंबर को रोड जाम की चेतावनी दे दी है। इन पोस्टर्स पर भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने गृह मंत्री को घेरते हुए लिखा कि 'जो खुद को गब्बर कहलाता, किसानों पर लाठी चलवाता' है। दरअसल किसानों का कहना है कि 10 सितंबर को कुरुक्षेत्र के पीपली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज को सरकार नकार रही है। जिसको चलते किसान नेता गृह मंत्री से खफा हैं। इसी को लेकर किसान लगातार प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।

इतना ही नहीं किसानों ने सरकार को चेतावनी भी दी है कि वो 3 नवंबर से प्रदेश भर में रोड जाम करेंगे और अपना विरोध जाहिर करेंगे। वहीं 3 नवंबर को ही बरोदा में उपचुनाव के लिए वोटिंग भी होनी है। ऐसे में इस विरोध का असर उपचुनाव के परिणाम पर भी हो सकता है।

#anilvij #homeminister #haryana #haryananews #politicalnews #latestnews #newskinews #poster #farmr #yamunanagar #ambala #bjp #bjpharyana



65 views