प्रधांनमत्री मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक राज्य में लगातार दो दिनों तक पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया। शनिवार को उन्होंने बीदर, विजयपुरा और बेलगावा में जनसभाएं कीं। बेंगलुरु में रोड शो भी किया गया. रविवार को उन्होंने कोलार से प्रचार अभियान की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने रामनगर जिले के चन्नापटना में रैली की।

प्रधानमंत्री ने कोलार में एक जनसभा में कांग्रेस और जेडीएस में भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार को संबोधित किया। मोदी ने कहा, ”अब वे (कांग्रेस) मेरी तुलना सांप से कर रहे हैं। आप तो जानते ही होंगे कि यह नाग भगवान शिव के गले में सुशोभित है और मेरे लिए कर्नाटक और देश के लोग भगवान शिव के समान हैं। कांग्रेस और जेडीएस ऊपर से दो पार्टियां हैं, लेकिन दिल से एक। दोनों पारिवारिक लोग हैं और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक में पार्टी प्रत्याशियों के लिए लगातार दो दिन से कैंपन कर रहे हैं।

 

पहले दिन यानी शनिवार को उन्होंने बीदर, विजयपुरा और बेलगावी में जनसभाएं कीं। इसके अलावा बेंगलुरु में रोड शो किया था। रविवार को उन्होंने कोलार से कैंपेन की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने रामनगर जिले के चन्नापटना में रैली की। प्रधानमंत्री ने कोलार की जनसभा में कांग्रेस और JDS के परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर बोला। मोदी ने कहा- अब वे (कांग्रेस) मेरी तुलना सांप से कर रहे हैं। उन्हें पता होना चाहिए भगवान शिव के गले की शोभा यही सांप है और मेरे लिए कर्नाटक और देश की जनता भगवान शिव के समान है। कांग्रेस और JDS दिखावे के लिए दो दल हैं, लेकिन दिल से एक हैं। दोनों परिवारवादी हैं और करप्शन को बढ़ावा देते हैं।

 

क्या बाेले प्रधानमंत्री : पीएम ने कहा, कांग्रेस-जेडीएस..दिल्ली में साथ-साथ रहते हैं, पार्लियामेंट में एक-दूसरे का साथ देते हैं। ये दोनों दल परिवारवादी हैं। ये दोनों करप्शन को बढ़ावा देते हैं। जब कांग्रेस-जेडीएस की सरकारें होती हैं तो सिर्फ कुछ विशेष परिवार फलते-फुलते हैं। लेकिन बीजेपी के लिए हर परिवार, इस देश का एक-एक परिवार, कर्नाटक का एक-एक परिवार, भाजपा का अपना परिवार है।

कांग्रेस ने धोखा दिया

भाजपा की योजनाओं को बंद करने पर कांग्रेस के बारे में पीएम बोले, कई योजनाओं को बंद कर दिया। ये है कांग्रेस का असली चेहरा! उनके पास रिवर्स गियर की नीति है। कांग्रेस की वारंटी खत्म हो चुकी है इसलिए उनकी हर गारंटी झूठ होगी। हिमाचल में उन्होंने गारंटी दी कि पहली कैबिनेट बैठक में वे हर महिला को 1500 रुपये देंगे। उन्होंने महिलाओं को धोखा दिया, और महिलाएं अभी भी पैसे का इंतजार कर रही हैं।