• न्यूज की न्यूज डेस्क.

प्रधानमंत्री मोदी ने किसे चिट्ठी लिखकर कहा- आपके निर्णय से 130 करोड़ भारतीय निराश हैं?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विशेष व्यक्तित्त्व को चिट्ठी लिखी है और उसमें कहा है कि आपके इस निर्णय से देश के 130 करोड़ भारतीय निराश हैं।

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा करने वाले महेंद्र सिंह धोनी को एक इमोशनल चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि आपने अपने खास अंदाज में जो वीडियो शेयर किया था, वह पूरे देश के लिए चर्चा का टॉपिक बन गया। आपके रिटायरमेंट से 130 करोड़ भारतीयों को निराशा हुई, लेकिन भारतीय क्रिकेट के लिए आपने जो किया, उसके लिए सभी शुक्रगुजार भी हैं।


मोदी की चिट्ठी में क्या है विशेष :  - मैं भारत के सशस्त्र बलों से आपके जुड़ाव का खास तौर पर जिक्र करना चाहूंगा। आप आर्मी के लोगों के साथ जुड़कर बेहद खुश थे। - देश की मौजूदा पीढ़ी फैसला करने वाले हालात में हिम्मत नहीं छोड़ती, हमने यह बात आपकी कई पारियों में देखी है। -आपके क्रिकेट करियर को स्टेटिस्टिक्स के प्रिज्म के जरिए देखा जा सकता है। आप भारत के सबसे कामयाब कप्तानों में से एक रहे हैं। आपकी कोशिशों से भारत, दुनिया में नंबर एक तक पहुंचा। आपका नाम दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार किया जाएगा। आप निश्चित ही दुनिया के बेहतरीन विकेटकीपर रहे हैं। - मुश्किल हालात से निकालना आपकी खूबी रही है। मैच को खत्म करने का आपका अंदाज भी लाजवाब रहा है। खासकर 2.1. वर्ल्ड कप की यादें लोगों के जेहन में हमेशा ताजा रहेंगी।

- यह मायने नहीं रखता कि आपने कौन-सी हेयरस्टाइल रखी थी, लेकिन जीत हो या हार, आपका मन और दिमाग हमेशा शांत रहा। यह देश के युवाओं के लिए सबसे अहम सीख है।

धोनी ने किया ट्वीट :

धोनी ने प्रधानमंत्री का शुक्रिया जताते हुए ट्वीट किया, ‘एक कलाकार, फौजी और खिलाड़ी को बस ये चाहिए होता है कि उसकी हौसला अफजाई हो और उसकी कड़ी मेहनत और बलिदान को सब लोग याद रखें। तारीफ और शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।’

#msdhoni #dhoni #cricket #cricketer #modi #narendermodi #pm #primeminister #latter #latestnews #sportsnews #haryananews #newskinews

6 views