top of page
  • न्यूज की न्यूज डेस्क.

हरियाणा के एक पीएफ कमिश्नर पर आईएएस पत्नी का गला दबाने का आरोप, जानिए कौन हैं वो?

हरियाणा के गुरुग्राम जिले के पीएफ ऑफिस में कार्यरत रीजनल कमिश्नर राजीव नैन के खिलाफ उनकी पत्नी और महिला आईएएस पर जान लेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित आत्मकुंज कालोनी में महिला आईएएसअधिकारी शैलजा शर्मा अपने पिता के घर आई हुई थी, इसी दौरान पति राजीव नैन ने गला दबाते हुए उन पर जानलेवा हमला कर दिया।


मंडी कोतवाली के वरिष्ठ अस्पताल के निदेश डॉ. वागीश चंद्र शर्मा की बेटी शैलजा शर्मा 2013 बैंच की आईएएस अधिकारी हैं। आईएएस बनने के एक साल बाद शैलजा की शादी दिल्ली के मुखर्जी नगर के क्लास- 1 ऑफिसर राजीव नैन से हुई। वर्तमान में शैलजा बिहार के पटना में पथ निर्माण विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत है।

पत्नी महिला आईएएस अधिकारी ने आरोप लगाया है कि पति के दिल्ली की एक लड़की के साथ अवैध संबंध है। इसी वजह से उन दोनों के बीच तनाव चल रहा था। 31 जुलाई को शैलजा अपनी 4 साल की बेटी के साथ अपने पिता के घर गई थी, इसी दौरान पति राजीव नैन ने घर में घुसकर गला हमला करते हुए गला दबाने की कोशिश की। जिसके बाद पिता और अन्य लोगों ने बेटी को पति से छुड़वाया। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई और पीएफ कमिश्नर को हिरासत में लिया गया।

18 views
bottom of page