• न्यूज की न्यूज डेस्क.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को हुआ कोरोना, पढिए ट्वीट में उन्होंने क्या लिखा?

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को कोरोना हो गया है। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट से दी है।

प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट में लिखा कि इस बार अस्पताल की यात्रा एक अलग प्रक्रिया के लिए, मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। प्रणब मुखर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं।

प्रणब मुखर्जी की उम्र 84 साल है, ऐसे में बढ़ती उम्र के कारण भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच देश के राष्ट्रपति रहे हैं। साल 2019 में केंद्र सरकार ने प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से सम्मानित भी किया था।

अब आमजन से लेकर कई दिग्गज लोग कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं, पिछले दिनों ही गृह मंत्री अमित शाह, अर्जुन मेघवाल और अन्य कुछ केंद्रीय मंत्री कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा हरियाणा में भी सांसद नायब सैनी, विधायक महिपाल ढांडा और कई राज्य सरकारों के मंत्री भी इस वायरस से संक्रमित हैं।

28 views