• न्यूज की न्यूज डेस्क.

खाप पंचायतों ने किया डिप्टी CM दुष्यंत समेत 2 मंत्रियों के हुक्का पानी बंद करने का ऐलान 

कृषि कानूनों के खिलाफ सड़कों पर उतरे किसानों का आंदोलन तेज हो चला है। इसी बीच अब खाप पंचायतों ने बड़ा ऐलान करते हुए हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और कृषि मंत्री जे पी दलाल, बीजेपी सांसद बीजेन्द्र सिंह का हुक्का पानी बंद करने का फैसला किया है।


पंचायत ने कहा कि अगर ये हमारे क्षेत्र में आए तो इन्हें काले झंडे दिखाए जायेंगे और कोई भी बातचीत नहीं करेगा। बता दें कि जींद के उचाना क्षेत्र में ये बेन रहेगा। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला उचाना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे है।

जानकारी के अनुसार हरियाणा के जींद में खाप पंचायतों ने इससे पहले मोदी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर सरकार हमारी बातें नहीं मानती है तो दिल्ली में दूध, फल और सब्जियों की सप्लाई को बंद कर दिया जाएगा। किसान लगातार अपनी मांगों को लेकर दिल्ली के कई बॉर्डरों पर जमें हुए हैं।

बता दें कि हरियाणा से दिल्ली जाने के लिए सिंघु व टीकरी बॉर्डर को बंद कर दिया गया है। वहीं उत्तरी रेलवे ने चार ट्रेनों को रद्द कर दिया है। जो अमृतसर-अजमेर, डिब्रूगढ़-अमृतसर, अमृतसर-डिब्रूगढ़, भटिंडा-वाराणसी-भटिंडा से आ रही हैं। पंजाब और हरियाणा के पश्चिमी राज्यों में किसानों के विरोध के मद्देनजर कुछ अन्य रास्तों को डायवर्ट किया गया है।

#haryana #dushyant #diptycm #dushyantchautala #panchayat #newskinews

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com