• न्यूज की न्यूज डेस्क.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले हरियाणा बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़

हरियाणा बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने शुक्रवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। धनखड़ इसी माह 30 जुलाई से पहले सभी जिला अध्यक्षों की घोषणा कर देंगे। गुरुवार को ओमप्रकाश धनखड़ ने रोहतक पहुंचकर अपना कार्यभार संभाल लिया है। अब अगले तीन-चार दिनों तक वह दिल्ली में रहेंगे और केंद्रीय नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे।



ओमप्रकाश धनखड़ ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी देने के लिए आभार व्यक्त किया। प्रदेश में बीजेपी का संगठन काफी समय से पेंडिंग चल रहा था और जिला अध्यक्षों की घोषणा भी लंबे समय से लटकी हुई है, क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष का फैसला नहीं हो पाया था। अब जल्द ही पूरा संगठन तैयार होगा और पार्टी के कार्यकर्ता पूरी एनर्जी के साथ फॉर्म में नजर आएंगे।


अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, “हरियाणा भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्री @OPDhankar जी को उनकी नयी ज़िम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दी। मैं आशा करता हूँ कि किसानों व गरीबों के हितों के लिए समर्पित श्री धनखड़ जी के नेतृत्व में हरियाणा बीजेपी को नई ऊर्जा व शक्ति मिलेगी और संगठन प्रदेश के कोने-कोने तक पहुंचेगा।”

धनखड़ ने ट्वीट कर लिखा, “धारा 370 व 35 ए को विलीन कर, राष्ट्रीय एकता को सुदृढ़ करने वाले ठाडे गृहमंत्री अमित शाह जी को, मंगलकामनऔं को लिये, ह्रदय की गहराइयों से आभार।” बता दें कि बीजेपी ने हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ को पार्टी की प्रदेश इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया है। धनखड़ ने सुभाष बराला का जगह लिया है।

5 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com