• न्यूज की न्यूज डेस्क.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने हुड्डा परिवार पर दिया बड़ा ब्यान, जानिए क्या?

बरोदा चुनाव पर कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अपने और अपने परिवार के अलावा कांग्रेस पार्टी में कोई दूसरा व्यक्ति नजर ही नहीं आता। लोकसभा चुनाव हो तो मैं और मेरा परिवार, विधानसभा चुनाव हो तो मैं और मेरा परिवार और अब बरोदा उपचुनाव आया है तो इसमें भी मैं और मेरा परिवार लड़े इसकी जुगत में हुड्डा साहब लगे है।

उन्होंने कहा कि हुड्डा नहीं चाहते कि कांग्रेस का कोई और कार्यकर्ता बरोदा उपचुनाव में उम्मीदवार बने। जबकि भारतीय जनता पार्टी बरोदा में किसी स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट देगी। भाजपा प्रत्याशी घोषणा को लेकर उन्होंने कहा कि इसको लेकर केंद्रीय चुनाव समिति से समय मांगा गया है। समय मिलते ही वे और मुख्यमंत्री अपनी प्रेजेंटेशन केंद्रीय चुनाव समिति को देंगे। उसके बाद प्रत्याशी की घोषणा होगी।

कहा कि कांग्रेस केवल कल्पना के आधार पर राजनीति कर रही है। वास्तविकता से कोसों दूर होकर देश की जनता को भ्रमित करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि जब कश्मीर से धारा 370 हटी तो भी कांग्रेस पार्टी अपने काल्पनिक सपनों के आधार पर कह रही थी कि अगर धारा 370 हटती है तो जम्मू कश्मीर में दंगे भड़क उठेंगे। आज सच सबके सामने हैं, धारा 370 हटी और जम्मू कश्मीर में पूरी तरह शांति भी है। ऐसा ही भ्रामक प्रचार सीएए के समय में भी कांग्रेस ने पूरे देश भर में फैलाया था। परन्तु  किसी की भी नागरिकता को किसी तरह की हानि नहीं हुई।   उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा पारित कृषि कानूनों के बारे में भी कांग्रेस देश की जनता के सामने इसी तरह की काल्पनिक बातें रख रही है। कभी कह रही है, मंडिया बंद हो जाएगी, एमएससी खत्म हो जाएगी लेकिन सच्चाई तो यह है कि ना एमएसपी खत्म होगी और ना ही मंडिया बंद होगी। धनखड़ ने कहा कि अभी कांग्रेस के राहुल गांधी रणदीप सुरजेवाला दीपेंद्र हुड्डा काफी जवान है और वह खुद भी करीबन 20 साल और जीने वाले हैं भविष्य में पता लग जाएगा कि फसलों की खरीद होती है या नहीं लेकिन कांग्रेस कब तक झूठ बोलती रहेगी।

#opdhankar #bjp #haryanabjp #baroda #barodaelection #barodanews #haryanapresident #politicalnews #latestnews #haryana #haryananews #newskinews



Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com