• न्यूज की न्यूज डेस्क.

न्यूज की न्यूज इंपैक्ट : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ बने गूंगा पहलवान की आवाज

आपकी अपनी लोकप्रिय वेबसाईट 'न्यूज की न्यूज' की खबर पर फिर से बड़ा असर हुआ है। हमने कुछ दिन पहले हरियाणा के गूंगा पहलवान की खबर चलाकर आग्रह किया था कि क्या कोई इनकी आवाज बनेगा। अब भाजपा प्रदेश ओपी धनखड़ हरियाणा के गूंगा पहलवान उर्फ विरेंद्र की आवाज बने हैं।

उन्होंने आज गूंगा पहलवान को केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजीजू से मुलाकात करवाई और पैर खिलाड़ियों को बढावा देने के बारे में चर्चा की। आपको बता दें कि गूंगा पहलवान ना बोल सकता है और ना ही सुन सकता है। पिछले महीने ही हरियाणा के कई खिलाड़ियों को खेल रत्न और दूसरे सम्मानों से नवाज़ा गया था जिसमे ओलम्पिक पैरा खिलाड़ी के नाते गूंगा पहलवान वीरेंद्र का चयन नहीं हो पाया था, वीरेंद्र ने अपने ट्विटर से अपने आपको सम्मान न मिलने का जिक्र करते हुए लिखा शायद मै बोल सुन नहीं सकता इसलिए सम्मान से वंचित रहा। इस सारे विषय का पता जैसे ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ को लगा उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए वीरेंद्र को कहा कि वे उनकी आवाज बनकर उनके साथ केन्द्रीय मंत्री से मिलने चलेंगे। शुक्रवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने अपने वादे के मुताबिक वीरेंद्र को साथ लेकर केन्द्रीय खेल मंत्री किरन रिजीजू से मुलाकात की।


हमने चलाई थी विशेष स्टोरी :

इस सारे मुद्दे को लेकर हमने विशेष स्टोरी चलाई थी और हरियाणा के नेताओं से लेकर आम आदमियों से भी आग्रह किया था कि इस पहलवान की आवाज बनें और केंद्र सरकार तक इनकी बात पहुंचाने का काम करें। हमें भी काफी खुशी है कि गूंगा पहलवान की आवाज आखिरकार सरकार तक पहुंच गई है। अब उम्मीद करते हैं कि सरकार इस पर गौर करेगी। #wrestler #wrestling #gungawrestler #vijender #sportsnews #latestnews #haryana #haryananews #newskinews

37 views