• न्यूज की न्यूज डेस्क.

ओपी धनखड़ ने किसे कहा कि आप इतिहास लिखें, मैं मदद करूंगा

ओमप्रकाश धनखड़ के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर खाप पंचायतों ने शुक्रवार को सम्मान समारोह आयोजित किया। खाप प्रतिनिधियों ने ढोल नगाड़ों के साथ कार्यक्रम में शिरकत की और पगड़ी बांधकर ओमप्रकाश धनखड़ को आशीर्वाद दिया।


कार्यक्रम की खास बात यह रही कि बड़ी खापों में शुमार महरौली 360 के प्रधान गोवर्धन व पालम 360 के रामकरण एक मंच पर नजर आए। प्रदेश की बड़ी खापों में गठवाला खाप के दादा बलजीत सिंह मलिक भी कार्यक्रम में विशेष रूप से मौजूद रहे। सामान्य तौर पर खाप पंचायतें किसी राजनीतिक व्यक्ति को पगड़ी नहीं पहनाती। इस वजह से कुछ खाप प्रतिनिधियों ने कार्यक्रम का एक दिन पहले विरोध भी किया था।

ओमप्रकाश धनखड़ ने खापों की ओर से किए जा रहे सकारात्मक प्रयासों की सराहना की और कहा कि खाप पंचायतों के फैसले आधुनिक हैं। उन्हें अपना गौरवशाली इतिहास लिखना चाहिए। वे इसमें मदद करेंगे। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि राजनीतिक व्यक्ति अपने फायदे के लिए कुछ झूठ भी बोल देते हैं। कोई इस प्रकार की बात उनके सामने आए तो खाप प्रतिनिधि झूठ पर ध्यान न देना। उन्होंने कहा कि वे बेस्ट देने का प्रयास करेंगे और खाप पंचायतों से भी यह अपेक्षा करेंगे कि वे अपना बेस्ट उन्हें दे।

गुलिया खाप के प्रधान सुनील गुलिया अपने प्रतिनिधियों के साथ कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान ढोल नगाड़े व बीन की धुन के साथ वे आगे कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे। इससे पहले दलाल खाप 84 के प्रधान भूप सिंह, 360 पालम व महरौली के प्रतिनिधि भी ढोल नगाड़ों के साथ कार्यक्रम स्थल तक लाए गए। कार्यक्रम के उत्साह को देखते हुए ऐसा लग नहीं रहा था कि झज्जर में अब कोरोना संक्रमण की स्थिति है। काफी संख्या में प्रतिनिधियों ने मास्क नहीं पहना हुआ था।

गठवाला खाप के दादा बलजीत सिंह मलिक ने कहा कि किसानों के उज्जवल भविष्य के लिए धनखड़ का मजबूत रहना बहुत आवश्यक है। कोई भी सेना तभी किसी युद्ध में विजयी होती है जब उनका सेनापति मजबूत हो। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते धनखड़ किसानों की लड़ाई को और मजबूती से लड़ सकेंगे। उनकी इस लड़ाई में सहयोग देना होगा।

#opdhankar #bjp #bjpharyana #bjpharyanapresident #khaap #khaapinharyana

16 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com