• न्यूज की न्यूज डेस्क.

कृषि मंत्री जेपी दलाल भी कोरोना पॉजिटिव, एक ही दिन का होगा विधानसभा सेशन

हरियाणा के मंत्रियों और विधायकों के कोरोना पॉजिटिव आने की लिस्ट लंबी होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कृषि मंत्री जेपी दलाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि तीन दिन पहले कोविड टेस्ट करवाया था, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव थी लेकिन पुन: टेस्ट कराने पर मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अपने आपको घर पर ही आईसोलेट कर रहा हूं।

दूसरी तरफ चंडीगढ़ में आयोजित बिजनेस एडवाजरी कमेटी की बैठक खत्म हो गई है। बैठक में फैसला लिया गया है कि सदन की कार्यवाही एक ही दिन की होगी। ये जानकारी बैठक के बाद नेता विपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने जानकारी दी। इस बैठक में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा भी मौजूद रहे। बीएसी की बैठक में सदन की कार्यवाही आज यानि 26 अगस्त एक ही दिन की रहेगी। आज की कार्यवाही में जरूरी विधेयक ही रखे जाएंगे, फिर कार्यवाही अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित होगी।

एमपी संजय भाटिया और ओएसडी भूपेंश्वर दयालभी पॉजिटिव : सीएम के ओएसडी भूपेश्वर दयाल ने खुद फेसबुक पर पोस्ट करके कोविड पॉजिटिव आने की जानकारी दी है। भूपेश्वर दयाल ने लिखा है कि पिछले 1 हफ्ते से तेज बुखार और खराब तबीयत चल रही थी। हालांकि पिछले कोरोना टेस्ट निगेटिव आए थे, परंतु कल करवाया हुआ करोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। करनाल के सांसद संजय भाटिया को बीते कई दिनों से तेज बुखार आ रहा था। उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

हरियाणा के इतिहास में 1966 के बाद से पहली बार ऐसा होने जा रहा है कि सीएम और स्पीकर की गैरमौजूदगी में विधानसभा सत्र चलाया जा रहा है। ऐसे मौके जरुर कई बार आए कि सीएम गैर मौजूद रहे या स्पीकर गैर मौजूद रहे लेकिन दोनों ही मौजूद न हों, ऐसा कभी नहीं हुआ। ये कोरोना की वजह से हो रहा है। इस बार सत्र को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा चलाएंगे।

#aasembly #aasemblyharyana #haryana #polticalnews #haryananews #latestnews #newskinews

4 views