• न्यूज की न्यूज डेस्क.

सुशांत मामले में हो सकता है बड़ा खुलासा, जानिए अब क्या लगा है हाथ?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लंबा समय हो गया है, लगातार जांच घूम रही है. कभी मुंबई पुलिस, कभी बिहार पुलिस तो कभी सिबिअई जांच कर रही है. सीबीआई के पास जांच आने के बाद भी मामला लटका हुआ है.

अब सुशांत के वो नोट्स मिले हैं जो उन्होंने तब लिखे थे जब वे अपने पावन फार्म हाउस पर थे. इनसे उनकी मौत की जांच मामले में नया मोड़ आ सकता है. 27 अप्रैल के उन नोट्स को देख समझ आ रहा है कि सुशांत स्मोकिंग छोड़ना चाहते थे. वे अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे. वे कह रहे हैं कि उन्हें केदारनाथ की स्क्रिप्ट पढ़नी है, कृति सेनन संग समय बिताना है. ऐसी कई बातेंं उस नोट्स में लिखी हैं जिसे देख समझ आता है कि सुशांत रिया के आने से पहले एक सामान्य जिंदगी जी रहे थे. ये नोट्स साल 2018 के हैं जब सुशांत, रिया से मिले भी नहीं थे. 27 अप्रैल के नोट्स के हिसाब से सुशांत को सुबह 2.30 बजे उठना था, फिर सुपर मैन टी लेनी थी, गोल्ड शॉवर करना था. इस सब के अलावा सुशांत स्मोकिंग छोड़ने पर विचार कर रहे थे. ये बात अपने आप में बहुत अहम है. साल 2018 में सुशांत, सारा संग फिल्म केदारनाथ पर काम कर रहे थे. उस फिल्म से पहले वे नो स्मोकिंग वाली पॉलिसी फॉलो कर रहे थे.

उस समय सुशांत, एक्ट्रेस कृति सेनन के करीब थे. फॉर्म हाउस पर मिले नोट्स के मुताबिक सुशांत, कृति संग समय बिताना चाहते थे. उन्होंने अपने नोट्स में इस बारे में स्पष्ट लिखा है. ऐसे में उनके रिलेशन स्टेटस को लेकर भी कई सवाल खड़े होते हैं. नोट्स को पढ़ ऐसा भी लगता है कि सुशांत अपने परिवार के टच में थे. वे उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते थे. नोट्स में लिखा है कि सुशांत को अपनी बहन प्रियंका और जीजा महेश संग किसी टूर पर जाना है. इतना लिखना ही दिखा रहा है कि एक्टर उस समय तक अपनी बहनों के करीब थे. जब से सुशांत की जिंदगी में रिया की एंट्री हुई थी, एक्टर भी बदल गए थे, उनकी आदतों में भी बदलाव देखने को मिला था. वे कुछ हद तक अपने परिवार से भी कट गए थे.

#sushant #mumbai #cbi #notes #latestnews #tajasamachar #newskinews

113 views