• न्यूज की न्यूज डेस्क.

डिप्टी सीएम दुष्यंत ने चेयरमैनों को कार्यभार संभलवा, पंजाब सरकार पर किया वार

जननायक जनता पार्टी के दो विधायक समेत पार्टी के सभी पांचों नेताओं ने चेयरमैन पद पर अपना कार्यभार संभाल लिया है। वीरवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के चेयरमैनों को कार्यभार ग्रहण करवाया और उन्हें शुभकामनाएं दी।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में सबसे पहले पंचकुला स्थित कार्यालय में हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन व पार्टी के पूर्व विधायक राजदीप फोगाट ने अपना पदभार संभाला। इसके बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने शाहबाद से पार्टी के विधायक रामकरण काला को शुगरफैड के चेयरमैन पद का कार्यभार ग्रहण करवाया। हरियाणा डेयरी विकास संघ के चेयरमैन बने जेजेपी नेता एवं गुहला से जेजेपी विधायक के बेटे रणधीर सिंह के कार्यालय पहुंचकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उन्हें शुभकामनाएं दी और उन्हें कार्यभार ग्रहण करवाया। इसके बाद उनकी मौजदूगी में पंचकुला में ही नरवाना से विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन पद का कार्यभार संभाला।

चंडीगढ़ स्थित ऑफिस में डिप्टी सीएम की मौजूदगी हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के चेयरमैन पवन खरखौदा ने अपना कार्यभार ग्रहण किया। इस अवसर पर पार्टी के गुहला से विधायक ईश्वर सिंह, जुलाना से विधायक अमरजीत ढांडा, पार्टी के प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह आदि कई नेता व अधिकारी मौजूद रहे।

इस दौरान उन्होंने पंजाब सरकार पर वार करते हुए कहा कि वो बिल लाकर किसानों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। केंद्र के कृषि बिल किसानों के लिए फायदेमंद हैं। हरियाणा में फसलें एमएसपी पर खरीद रहे हैं।

#dushyant #dushyantchautala #jjp #chairmen #diptycm #randhirsingh #ishwarsingh #ramkarnkala #rajdeep #pawan #latestnews #haryana #haryananews #newskinews

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com