• न्यूज की न्यूज डेस्क.

रिव्यू - सुमित गोस्वामी नहीं जमा पाए 'टोरा'

अपने पिछले कई गानों में धाक जमा चुके हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी (Sumit Goswami) का नया गाना रिलीज हुआ है 'टोरा' (TORA). गाना भले ही यू-ट्यूब पर ठीक-ठाक चल रहा है लेकिन यह गाना उनके पहले गानों जैसा टोरा नहीं जमा पाया. आइए बताते हैं कैसा है या ये गाना.

गाने का लिंक - https://youtu.be/k6i8SnE_iZ8

गाने का नाम- टोरा। रिलीज डेट - 16 अगस्त को आ गया है यूट्यूब पर। लेबल - स्पीड रिकॉर्डस। लेखक, सिंगर, कंपोजर - सुमित गोस्वामी।

म्यूजिक - गोस्वामी म्यूजिक। निर्देशन - दीपेश गोयल।

एक्टिंग - सुमित गोस्वामी। गाने के बोल - यारां के शौंक ना माडे, माड़ा तेरा यार ना...। गाने की थीम - धाक।

क्या सही क्या क्या गलत - - गाने के लिरिक्स कमजोर हैं, सुमित गोस्वामी अपने पहले जैसे गानों जैसे लिरिक्स नहीं लिख पाए। - गाने का म्यूजिक और भी कमजोर है, लिरिक्स और सिंगर के हिसाब से म्यूजिक मिक्सअप ही नहीं हो रहा है। - वीडियो थोडा अच्छामेंभी कुछ ख़ास नहीं है, सुमित गोस्वामी ही दिखाई दे रहे हैं, इसके अतिरिक्त कुछ भी नहीं है. - थीम है धाक. गाने के लिरिक्स उसी को ध्यान में लिखे तो हैं लेकिन कमजोर हैं इसलिए न वीडियो में न गाने में कहीं भी थीम सही से नजर नहीं आ रही. - गाने को सुमित गोस्वामी ने अच्छा गाया है लेकिन कमजोर लिरिक्स और कमजोर म्यूजिक सब खराब कर रहा है. - ओवरऑल गाना काफी कमजोर है. यू-ट्यूब पर भले ही व्यूज ठीक-ठाक हो गए हैं लेकिन उनके पहले गानों की तुलना में काफी कमजोर गाना है. रेटिंग - लिरिक्स - 5 में से 2.5 म्यूजिक - 5 में से 2 सिंगिंग - 5 में से 3 थीम फ्लो - 5 में से 2 वीडियो - 2.5 कंसेप्ट, स्टोरी - 5 में से 2 ओवरऑल - 5 में से 2.5

रिव्यू कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं।

#newsong #tora #sumitgoswami #newharyanvisong #haryanvimusic #musicnews #songreview #newskinews #haryananews

19 views