• न्यूज की न्यूज डेस्क.

रिया ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कार्रवाई, बढ़ सकती है रिया समेत कई सेलेब्रिटीज की मुश्किल?

रिया ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच तेज कर दी है. इसी के तहत NCB ने बड़ी कार्रवाई की है. एनसीबी ने छापेमारी में एक और ड्रग पैडलर को दबोचा है. इससे रिया की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं.

राहिल विश्राम नाम के इस पैडलर के घर से NCB को तकरीबन 1 किलो ड्रग्स मिली है जिसकी कीमत मार्केट में 3 से 4 करोड़ रुपए है. NCB को राहिल के घर से 4.5 लाख रुपए कैश प्राप्त हुआ है. राहिल के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के साथ सीधे लिंक पाए गए हैं.दरअसल, रिया ड्रग्स मामले में NCB हर पहलू और हर सप्लायर तक पहुंचने की कोशिश कर रही है जो सुशांत या शोविक के लिए ड्रग्स की व्यवस्था कर रहे थे. NCB की कोशिश इस पूरी चेन को क्रैक करने की है. इसी कोशिश में NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में छापा मारा और दो से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. छापेमारी में तकरीबन 500 ग्राम उच्च गुणवत्ता की बड जब्त की गई है जिसे बाजार में 6 से 8 हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से बेचा जा रहा था. छापे में 30 से 40 लाख रुपये की ड्रग्स सीज की गई है और पकड़े गए तीनों लोगों से पूछताछ चल रही है. क्योंकि अभी NCB पूछताछ कर रही है.

इससे ड्रग्स सप्लाई की उस चेन को तोड़ने में मदद मिली है जो पिछले काफी वक्त से ड्रग इनफोर्समेंट एजेंसियों और न्याय व्यवस्था की आंखों में धूल झोंक कर चलाई जा रही थी. कई ऐसे लोग हैं जो काफी वक्त से इस मामले में लिप्त थे लेकिन उनके नाम कभी सामने नहीं आए. बता दें कि सुशांत मामले से शुरु हुई ये जांच अब ड्रग सप्लाई चेन तक पहुंच गई है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती अभी न्यायिक हिरासत में हैं. ऐसे में कई बड़े स्टार जल्द ही लपेटे में आ सकते हैं.

#sushantsingh #riya #ncb #cbi #mumbai #rahil #latestnews #riyanews #ncbnews #newskinews #tajasamachar

94 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com