• न्यूज की न्यूज डेस्क.

ड्रग्स मामले आए बड़े नाम, अब होगी पूछताछ, जानिए कौनसे हैं बड़े नाम?

सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में अब बड़े खुलासे होने लगे हैं और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे हैं। ये जो भी नाम सामने आए हैं वो काफी चौंकाने वाले हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को समन जारी कर दिया। सूत्रों के अनुसार गोवा में शूटिंग कर रहीं दीपिका को पूछताछ के लिए 25 सितंबर को बुलाया जाएगा। रकुल प्रीत सिंह को 24 सितंबर, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को पेश होना होगा। एनसीबी की टीम ने श्रद्धा और सारा अली को घर जाकर समन दे दिया है। दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 28 अक्टूबर 2017 को वॉट्सऐप पर हुई बातचीत सामने आई थी। इसमें दीपिका ‘hash’ और ‘weed’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं। प्रतिबंधित ड्रग्स से जुड़ी भाषा में hash का इस्तेमाल हशीश के लिए होता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रग्स केस में पहले से गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने श्रद्धा, सारा, रकुल और फैशन डिजाइनर सिमोन खम्बाटा समेत बॉलीवुड के 25 सेलेब्रिटीज के नाम एनसीबी को बताए थे। इस वजह से श्रद्धा, सारा, रकुल प्रीत सिंह को भी एनसीबी ने समन भेजा है।

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी। सुनवाई के लिए बुधवार का दिन तय हुआ था, लेकिन आज सुनवाई नहीं हो पाई। क्योंकि, मुंबई में तेज बारिश के चलते सड़कों पर पानी जमा हो गया है। ऐसे में हाईकोर्ट में छुट्टी कर दी गई। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि अब गुरुवार को सुनवाई होगी।

#sara #saralikhan #deepika #shardha #riya #sushant #ncb #cbi #latestnews #mumbai #newskinews #tajanews #tajasamachar

123 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com