• न्यूज की न्यूज डेस्क.

एनसीबी की टीम ने दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछे तीखे सवाल, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह केस में शुरुआत उनकी मौत की जांच से हुई थी लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच फिलहाल पूरी तरह ड्रग्स कनेक्शन पर आकर शिफ्ट हो गई है. रिया चक्रवर्ती के बाद अब बॉलीवुड के नामचीन चेहरे भी नशे के चंगुल में फंसते दिखाई दे रहे हैं.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज मुंबई में एनसीबी की अलग-अलग टीमें पूछताछ कर रही हैं. दीपिका से एनसीबी गेस्ट हाउस तो सारा और श्रद्धा से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ की जा रही है. शुरुआत में जहां ड्रग्स के कुछ सवालों पर दीपिका पादुकोण ने चुप्पी साध ली थी. साथ ही बताया जा रहा है कि जब एनसीबी ने उनसे पूछा कि क्या आप ड्रग्स लेती हैं तो उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया. उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब एनसीबी को नहीं दिया.

हालांकि चौंकाने वाली बात यह है कि दीपिका ने स्वीकार कर लिया है कि जिस ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था वो उन्हीं की थी. दीपिका ने कहा कि इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था. उन्होंने बताया कि डूब यानी भरी हुई सिगरेट वो लोग पीते हैं. हालांकि उन्होंने और बहुत से सवालों पर चुप्पी साध ली है. एनसीबी की टीम सारा और श्रद्धा से भी पूछताछ कर रही है और अनुमान लगाया जा रहा है कि उनसे पूछताछ में कोई बड़ा खुलासा भी हो सकता है. #ncb #depika #sara #sardha #cbi #drugs #mumbai #latestnews #newskinews

186 views