• न्यूज की न्यूज डेस्क.

हे भगवान! ऐसा बेटा किसी को न देना, जानिए क्यों?

हरियाणा के रेवाड़ी से बेटे और बेटे के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसने भी जाना ये जानकार शर्म से नजरे झुक गई कि इस कलयुग में ऐसा भी होता है?

यहां दो बेटों ने अपने ही पिता की पीट-पीटकर हत्या कर डाली। इतना ही नहीं इन कलयुगी बेटों की हरकत देखिये मां को भी इसके बाद पिस्तौल दिखाकर घर से निकल जाने के लिए कह डाला। घटना बावल के आनंदपुर गांव की है। जिसके बाद पुलिस ने पूरा मामला दर्ज किया गया है। अब दोनों ही आरोपी घर से फरार है।

पीड़ित मां नीलम देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 25 जुलाई की रात पति सुरेश खाना खाने के बाद गली में सैर करने गया थे। तभी बेटा संदीप और टोनी पिता के साथ मकान छोड़कर चले जाने को लेकर मारपीट करने लगे। दोनों बेटे पिता को घसीटते हुए घर तक लाए और दीवार पर सिर पटक दिया, जिससे सुरेश काफी घाटल हो गए।

जब बीच-बचाव के लिए पत्नी आई, तो बेटों ने उसके साथ भी मारपीट की ऐर संदीप ने पिस्तौल से गोली मारने की भी धमकी दी। इसके बाद पति सुरेश पुलिस को शिकायत देने के लिए पत्नी नीलम को लेकर मोटरसाइकिल पर चल दिया। फाटक बंद होने के कारण सुरेश चंद ने नीलम को वहीं उतार दिया तथा थोड़ी दूर स्थित अंडरपास से दूसरी ओर आने के लिए कहा। इसी दौरान सुरेश चंद गिर कर बेहोश हो गए।

बाद में सूचना मिलने पर बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। सीएचसी से सुरेश चंद को पहले ट्रामा सेंटर रेवाड़ी और बाद में रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया गया। पीजीआइ में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आरोपी बेटों को ढूंढ रही है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


6 views