• न्यूज की न्यूज डेस्क.

क्या आपने कभी ऐसी मां देखी है?

जब भी मां शब्द हमारे सामने आता है तो हमें उसकी ममता याद आ जाती है। लेकिन आज हम आपकी एक ऐसी मां के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सूना होगा और पढकर आप भी कहेंगे कि क्या ऐसी भी कोई मां होती है।

हम जिक्र कर रहे हैं फरीदाबाद की एक मां का जिसमें झाड़-फूंक के चक्कर में अपनी 8 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने बच्ची के शव को पलवल के गदपुरी एरिया के बगोला गांव में फेंक दिया था। बच्ची के गायब होने पर उसके पिता ने बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस को उसकी मां पर शक हुआ। उससे सख्ती से पूछताछ हुई तो मामले का खुलासा हुआ। महिला आखिरी बार बच्ची को लेकर सीसीटीवी फुटेज में जाती भी नजर आई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।


अंधविश्वास में अंधी मां : पुलिस के अनुसार संजय कॉलोनी में रहस्यमय परिस्थितियों में 8 साल की बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के पिता राजेश ने लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। बच्ची के माता-पिता एवं परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को बच्ची की मां पर शक हुआ। पुलिस ने जब शिकायतकर्ता राजेश के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक किए तो पता लगा कि उसकी मां उसको ले जाती हुई दिखाई दी थी तब पुलिस का शक और गहरा गया था। टीम ने बच्ची की मां से पूछताछ की तो वह झाड़-फूंक, टोटका और तांत्रिक जैसी बातें करने लगी। जिस पर पुलिस का शक यकीन में बदलने लगा। पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसी ने ही अपनी बच्ची की हत्या की है और शव को पलवल के गदपुरी इलाके में फेंका है।

आरोपी महिला ने बताया कि वह झाड़-फूंक में विश्वास रखती है। वर्ष 2001 से उसमें प्रेतात्मा आती है और उसने अंधविश्वास के चलते अपनी बच्ची की हत्या की है। इससे पहले भी आरोपी महिला ने बच्ची को मारने के लिए प्रयास किया था, जिसमें उसने बच्ची को टंकी में डूबा कर हत्या करने की कोशिश की थी लेकिन महिला के अन्य बच्चों के मौके पर आने के बाद बच्ची उस दिन बच गई थी।

#mother #faridabad #palwal #police #arrest #child #girl #latestnews #haryana #haryananews #newskinews #tajasamchar

26 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com