• न्यूज की न्यूज डेस्क.

अब किसने कहा कि - हरियाणा सरकार नें कभी हो सकता है ब्लास्ट, गिर जाएगी सरकार?

पिछले कुछ समय से हरियाणा सरकार के नादर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. न तो जजपा के अंदर सब ठीक है और न ही भाजपा के अंदर सब ठीक है. वहीं दोनों का आपसी तलेम्ल तो कुछ हिला हुआ दिख ही रहा है. अब निर्दलियों से भी तालमेल खराब होने लगा है. कुछ दिन पहले जहां जजपा विधायक देवेंद्र बबली ने सरकार गिरने का दावा किया था वहीं अब महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने भी सरकार के जल्द गिरने की घोषणा कर दी है.

जानिए उन्होंने क्या कहा और कैसे आरोप लगाए...

- बलराज कुंडू ने कहा कि मैं किसी का खिलौना नहीं है जो मन में आएगा अपनी इच्छा से करूंगा.

- ये दुर्भाग्य है हरियाणा प्रदेश का कि हमें मनोहर लाल जैसा सीएम मिला है. - दुष्यंत चौटाला मनोहर लाल का पार्ट बी हैं जो उनकी गलत नीतियों का साथ देते हैं.

- किसानों पर लाठियां पड़ी हैं, कहां हैं वो? बेरोजगार सडकों पर हैं कहां हैं वो? - उनको बिठाइए मेरे सामने अगर उनमें दम है तो, मैं उनकी चिट्ठी बताऊंगा कितने हितैषी हैं वो?

- मैं चैलेन्ज करता हूं मुख्यमंत्री जी को मेरे सामने आएं, मेरे 4 सवालों का भी जवाब अगर वो दे देंगे तो मैं उनके नाम अपनी गुलामी ताउम्र के लिए लिख दूंगा.

- खट्टर और ग्रोवर एंड कंपनी सब ने प्रदेश में आज लूट मचा रखी है. - राईट टू रिकॉल सरपंचों पर नहीं सीएम पर लागु करो, 24 घंटे के अंदर मनोहर लाल को प्रदेश की जनता वहीं भेज देगी जहां झोला लेकर घूमते रहते थे.

- भाजपा से लेकर जजपा और कई निर्दलीय विधायक मेरे संपर्क में हैं जो काफी परेशान हैं इसलिए हरियाणा सरकार में कब ब्लास्ट हो जाए कह नहीं सकते.

- यह सरकार कभी भी गिर सकती है मैं दावे के साथ कह रहा हूं.

- इस सरकार की कब्र खुदने का काम बरौदा उपचुनाव से हो जाएगा और उसके तुरंत बाद सरकार गिर जाएगी.

- देवेंद्र बबली एक मजबूत साथी है और अपने क्षेत्र की आवाज उठाने की कोशिश करता है लेकिन उसकी कोई सुनता नहीं. वो काफी परेशान भी है.

#balrajkundu #mla #bjp #jjp #haryana #haryanagovt #brodaellection #haryananews #latestnews #newskinews

3,410 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com