• न्यूज की न्यूज डेस्क.

ऐसा क्या हुआ कि मंत्री मूलचंद शर्मा सचिवालय के पिछले रास्ते से निकल कर जाना पड़ा

शिक्षकों ने मंगलवार को फरीदाबाद में शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा की गाड़ी का घेराव कर दिया। मंत्री के पीछे वाली गाड़ी में विधायक नयनपाल राणा भी थे। घटनास्थल पर पुलिस और पीटीआई शिक्षकों के बीच धक्का-मुक्की होती देख मंत्री जैसे-तैसे गाड़ी को बैक करवाकर सचिवालय के पिछले दरवाजे से निकले।

यह करीब 1 बजे की बात है। फरीदाबाद के सेक्टर-12 में स्थित लघु सचिवालय में परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा परिवार पहचान पत्र वितरण कार्यक्रम में आए हुए थे। लघु सचिवालय परिसर में ही पीटीआई शिक्षक धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। मंत्री कार्यक्रम खत्म करके जैसे ही जाने लगे तो पीटीआई शिक्षकों ने उनकी गाड़ी का घेराव कर दिया।

शिक्षक गाड़ी के चारों तरफ लिपट गए। पुलिस ने उन्हें हटाने के लिए काफी देर धक्का-मुक्की की लेकिन वे नहीं माने। मामला बढ़ता देख मंत्री ने गाड़ी बैक करवाई और लघु सचिवालय के पिछले गेट से चले गए।

पिछले दिनों पीटीआई शिक्षकों पर हुआ था लाठीचार्ज जींद में बीते दिनों नौकरी बहाली के लिए प्रदर्शन कर रहे पीटीआई शिक्षकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। दरअसल पीटीआई शिक्षकों में से एक ने आत्मदाह की कोशिश की थी, पुलिस ने उसे रोका, इस दौरान पीटीआई शिक्षकों और पुलिस के बीच जमकर हाथापाई हुई। जब बात हाथापाई से ऊपर चली गई तो पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू कर दिया था और पीटीआई शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था।

8 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com