• न्यूज की न्यूज डेस्क.

मास्टर चंदगीराम की पोती को उसके पिता ने क्या दिया चैलेंज, जिसे उसने स्वीकार किया है

मास्टर चंदगीराम, कुश्ती की दुनिया का एक जाना माना नामा। जिनके अखाड़े से सैकड़ों पहलवान निकले हैं। उनके बेटे ने एक चैलेंज अपनी बेटी को दिया है। चैलेंज 5 किलो वजन घटाने का था। बेटी को पिता से जन्मदिन का उपहार तभी दिया जाएगा जब वह अपने जन्मदिन तक 5 किलो वजन कम करके दिखाएगी। उनकी बेटी की कम उम्र के साथ वजन ज्यादा होने के कारण वह कुश्ती ट्रेनिंग में बेहद कमजोर थी। बावजूद इसके उसने पापा के चैलेंज को स्वीकार किया और ऐसा वजन घटाया कि उसके पापा कर्जदार हो गए हैं।

मास्टर चंदगीराम के बेटे और मशहूर पहलवान जगदीश कालीरमन (44) और उनकी बेटी चिराक्षी कालीरमन (15) की कहानी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। जी हां, चिराक्षी वजन घटाने में एक-दो नहीं, पूरे 6 किलोग्राम वजन घटाकर पिता की चहेती बन गई है । जबकि इससे पहले हालत ऐसी थी कि चिराक्षी का एक-दो किलो वजन घटना भी मुश्‍कि‍ल होता था। काफी मशक्कत के बाद भी उसका वजन घटने मे कोई सुधार नहीं हो रहा था। फिर उसके पिता ने एक तरकीब निकाली, जो कामयाब रही।


बेटी वजन कम करने मे स्वतः रुचि ले इसके लिए जगदीश ने एक अलग ही तरीका ढूंढ़ा। उन्‍होंने बेटी को चैलेंज किया कि वह अगर अपने 15 वे जन्मदिवस तक 5 किलो वजन कम करेगी तो उसे हर एक किलो वजन के हिसाब से वह मनचाही गिफ्ट देंगे।

चिराक्षी के पिता जगदीश अपनी बेटी के 6 किलो वजन कम करने के रिल्जट से हैरान रह गए। हालांकि, वह इतने खुश थे कि उनकी आंखें नम हो गईं। जगदीश कहते है कि उन्हें लगा था कि चिराक्षी मुश्किल से एक या दो किलो वजन ही कम कर पाएगी। लेकिन उसने तो कमाल ही कर दिया। आज चिराक्षी का जन्मदिन है चिराक्षी ने 6 किलोग्राम वजन घटाया और शर्त के मुताबित उन्हे आज 6 मनचाहे गिफ्ट अपने पिता से मिले।

7 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com