• न्यूज की न्यूज डेस्क.

सीएम मनोहर लाल ने गोपाल कांडा से की गुप्त मीटिंग, क्या सही में सरकार गिरने का लग रहा है डर?

पिछले कुछ समय से हरियाणा सरकार में सबकुछ सही नहीं चल रहा है. कभी जेजेपी के विधायकों की नाराजगी तो कभी बीजेपी के विधायकों की नाराजगी. इतना ही नहीं निर्दलीय में भी नाराजगी जाहिर करने वालों की लाइन में लगे हुए हैं. ऐसे में बीजेपी को डर सताने लगा है कि कहीं सरकार न गिर जाए.

सरकार गिरने के खतरे की बात हम ऐसे ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इसके पीछे एक बड़ी वजह भी है. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और गोपाल कांडा की गुप्त मीटिंग हुई है. करीब 45 मिनट तक उनकी यह मीटिंग चली. गोपाल कांडा को सियासत का माहिर खिलाड़ी माना जाता है. सूत्र बता रहे हैं कि किसानों पर लाठीचार्ज के बाद गरमाई सियासत के बाद सीएम मनोहर लाल को सरकार गिरने का खतरा सता रहा है इसलिए उन्होंने गोपाल कांडा के साथ यह गुप्त मीटिंग की है. सूत्रों का कहना है कि लाठीचार्ज के बाद से किसान नेता दुष्यत इस्तीफे का दबाव बना रहे हैं और सीएम को डर है कि कहीं दुष्यंत सही में इस्तीफा न दे दें. वहीं बीजेपी के कुछ विधायक और कुछ निर्दलीय विधायक भी इस्तीफा दे सकते हैं इसलिए वो पहले से समर्थन का पूरा जुगाड़ करने में लगे हुए हैं. वैसे भी पिछले दिनों बीजेपी हाईकमान ने नाराज विधायकों से बात करने की जिम्मेदारी प्रदेश प्रभारी अनिल जैन को दी थी लेकिन वो विधायकों को मनाने में पूरी तरह सफल नहीं हो पाए. ऐसे में अब देखना होगा कि गोपाल कांडा के साथ उनकी यह बैठक क्या रंग लाएगी.

#manoharlaal #cm #haryanacm #bjp #gopalkanda #mla #dushyantchoutala #diptycm #jjp #haryana #haryananews #politicalnews #latestnews #newskinews

928 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com