• न्यूज की न्यूज डेस्क.

पत्नी ने प्रेमी संग भागकर कर ली शादी, तो पति ने उठाया बड़ा कदम

अंबाला में एक पत्नी अपने प्रेमी संग भाग गई, जिसका सदमा पति बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने सुसाइड कर लिया। पत्नी के भागने से पति मानिसक रूप से तनाव में चल रहा था, इसी के चलते उसने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।



मृतक पति की पहचान चरखी दादरी निवासी 25 वर्षीय जगदेव के रूप में हुई है। मृतक की पत्नी आरती ने प्रेमी संग भागकर उससे शादी कर ली थी, इसी बात से वो आहत था। जगदेव किराये के मकान में रहता था, जब उसका शव लटका मिला, तो चाचा ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी।

मृतक के चाचा का कहना है कि जगदेव की पत्नी आरती 24 जून को लापता हो गई थी, इस पर गुमशुदगी की रिपर्ट भी लिखवाई थी। पुलिस और परिजनों ने आरती की काफी तलाश की, लेकिन वो नहीं मिली। इसके बाद आरती ने 30 जून को अपने प्रेमी के साथ हाईकोर्ट में शादी कर ली। बाद में पुलिस ने आरती को अमृतसर से तलाश किया।

जगदेव के चाचा ने बताया कि पत्नी के प्रेमी के साथ शादी करके भाग जाने से वो काफी आहत था और वो घर पर ही रहने लगा था। अब इस सदमें से उसने ये कदम उठाया है। इस मामले में पुलिस चौकी इंचार्ज कर्मवीर सैनी ने बताया कि मृतक जगदेव के चाचा रामू के बयान दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

18 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com