• न्यूज की न्यूज डेस्क.

कंगना ने कृषि विधेयकों की तारीफ में किया ट्वीट तो जानिए क्यों हुआ हंगामा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज कल चर्चा में हैं और वो किसी भी मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं हट रही है. अब उन्होंने केंद्र सरकार के कृषि विधेयकों को लेकर हो रहे विरोध के जवाब में एक ट्वीट किया है.

कंगना ने ट्वीट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें भारत सरकार की इस योजना से किसानों को होने वाले फायदों का जिक्र किया है. वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, "वो जो दिन रात किसानों की दुर्दशा का शोर मचाते थे वही आज देशहित में किसानों के सशक्तिकरण, आत्मनिर्भर बनाने वाले बिल का बहिष्कार कर रहे हैं. सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को रोकना चाहते हैं. इन दुखी लोगों के दुःख शायद कभी खत्म नहीं होंगे."

कंगना के इस ट्वीट का उनके फैन्स ने जहां उनका सपोर्ट किया है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने उनकी इस बात का जमकर विरोध किया है. लोगों ने कहा है कि - अरे ओ, बीजेपी की अनाधिकृत प्रवक्ता - तो मुम्बई में फिल्में क्यों बना रही हो? जन्मभूमि जाकर सेब उगाओ जिससे किसानों की समस्या समझ सको. पिछले 5 साल में कितने किसानों ने आत्महत्या की? शायद संख्या भी नहीं मालूम होगी. इसके अतिरिक्त भी कुछ लोगों ने उन्हें इस ट्वीट पर ट्रोल करने का प्रयास किया है.

देखिए उनका ट्वीट -

#kangna #farmer #bjp #mumbai #manali #trole #tweet #kangnatweet #latestnews #newskinews #tajasamachar

90 views