• न्यूज की न्यूज डेस्क.

जेजेपी के चंडीगढ़ कार्यालय में किस बात की भीड़ लगी है?

जेजेपी के चंडीगढ़ कार्यालय में शुक्रवार को दिनभर भीड़ लगी रही। इस भीड़ के लगने का एक बड़ा कारण था। दरअसल शुक्रवार को बड़ी संख्या में दूसरी पार्टियों को छोडकर लोग जेजेपी में शामिल हुए।

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी (एलएसपी) के पूर्व प्रत्याशी नाथीराम खेड़ा ने अपने सैकड़ों समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुरजीत सिंह सौंढ़ा के नेत्तृव में शामिल हो रहे नाथीराम खेड़ा व उनके सभी साथियों का जेजेपी में स्वागत किया। जेजेपी में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से सरपंच सुरजीत सिंह खेड़ा कलां, सरदार बलदेव सिंह, सरदार चरण सिंह, सरदार हरविंद्र सिंह, रामपाल सैणी, नंबरदार रमेश सैनी, ऋपिपाल सैनी, बहादुर चंद बाजीगर, बिल्लू बाजीगर, पंकज वालिया, सुरजीत सन्ना, आदित्य शर्मा, राजेश राणा, प्रदीप सैन, रणधीर सिंह कुक्कू, सन्नी बाजवा आदि शामिल है।

दूसरी तरफ छात्र संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन (INSO) को चंडीगढ़ में उस समय बड़ी सफलता मिली जब हिन्दुस्तान स्टूडेंट्स एसोसिएशन (HSA) के पार्टी अध्यक्ष रोहित चौधरी ने अपने सैकड़ों युवा साथियों सहित इनसो में शामिल होने की घोषणा की। चंडीगढ़ स्थित इनसो केंद्रीय कार्यालय पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने इनसो के सोनीपत से जिला अध्यक्ष राकेश चहल और इनसो प्रदेश महासचिव विकास मलिक के नेतृत्व में इनसो में शामिल हुए रोहित चौधरी व उनके साथियों का जेजेपी के छात्र संगठन इनसो में स्वागत किया। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी व इनसो में युवाओं को पूरा मान सम्मान मिलता है और रोहित व उनकी पूरी टीम को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

#jjp #inso #joining #dushyantchoutala #digvijaychoutala #politicalnews #latestnews #newskinews

160 views