• न्यूज की न्यूज डेस्क.

जेजेपी से नाराज रामकुमार गौतम ने बीजेपी के समर्थन में पहुंचे बरोदा

नारनौंद से जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम काफी समय से अपनी पार्टी जेजेपी से नाराज चल रहे हैं। इसके बावजूद वो बरोदा में भाजपा और जजपा गठबंधन के उम्मीदवार योगेश्वर के समर्थन में उतर आए हैं।

गुरूवार को बरोदा में चुनावी दंगल में पहुंचकर उन्होंने प्रेस वार्ता की। इस दौरान रामकुमार गौतम ने बरोदा के उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी योगेश्वर दत्त के पक्ष में वोट करने की अपील की। विधायक राम कुमार गौतम ने मीडिया के सामने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जमकर खिलाफत की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछले 15 सालों से यहां पर जीतती रही है लेकिन यहां पर कुछ विकास नहीं किया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा सिर्फ लोगों को बरगलाने का काम करते हैं। रामकुमार गौतम ने कहा कि वो यहां पर भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त के प्रचार में आए हैं। उन्होंने लोगों से योगेश्वर दत्त के पक्ष में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि जातपात को भूलकर योगेश्वर के समर्थन में वोट करें।

रामकुमार गौतम ने कहा कि बरोदा की जनता अब योगेश्वर दत्त को जिताकर यहां से विधायक बनाए ताकि इलाके का विकास हो सके। उन्होंने कहा कि अभी सरकार के चार साल बाकी है, सरकार का ही विधायक इलाके का बेहतर विकास करवा सकता है।

#ramkumargoutam #jjp #bjp #yogeshwar #baroda #barodanews #barodaelection #latestnews #newskinews #haryana #haryananews