• न्यूज की न्यूज डेस्क.

युवा नेता देवेंद्र कादियान ने किस बात के लिए किया डिप्टी सीएम दुष्यंत का धन्यवाद?

प्रदेश में मंडियों के अंदर खरीद को लेकर जहां लगातार विपक्ष सवाल उठा रहा है वहीं भाजपा और जजपा के नेता लगातार मंडियों का दौरा करके देख रहे हैं कि कहीं भी कोई खामी न रहे।

मंडियों में खरीद की इसी कड़ी में सोमवार को जननायक जनता पार्टी पानीपत जिला के सभी पदाधिकारियों के साथ जेजेपी नेता देवेंद्र कादियान, व जिला प्रधान सुरेश काला ने पानीपत ग्रामीण के बाबरपुर अनाज मंडी का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मंडी में आने वाली किसानों की समस्याओं को जाना। किसानों ने अपनी ई-पोर्टल पर आने वाली समस्या के बारे में, मेरी - फसल, मेरा - ब्योरा पोर्टल संबंधी समस्याओं को रखा। वहीं जो भी टेक्निकल दिक्कतें आ रही है उसके बारे में भी बताया। किसानों ने गेट पास मिलने के बारे में जो भी समस्या आ रही हैं उसके बारे में जननायक जनता पार्टी के पदाधिकारियों को अवगत कराया। इस मौके पर देवेंद्र कादियान ने ने किसानों से बात करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यतं चौटाला का मार्केट फीस व एचआरडीएफ फीस को 4% से घटाकर 1% करने पर आभार प्रकट किया। इस पर युवा नेता देवेंद्र सिंह कादियान ने किसानों को यह आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मुलाकात करके किसानो कि इन समस्याओं का निपटारा करवाया जाएगा। इस मौके पर देवेंद्र कादियान ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता किसानों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। लेकिन प्रदेश की जनता सरकार के काम से खुश है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने किसानों के हित में हमेशा अच्छे निर्णय लिए हैं। इस दौरान उनके साथ युवा जिला अध्यक्ष टीपू पौड़ियां, बलकार निम्बरी, किसान सैल हल्का अध्यक्ष कृष्ण चंदौली, विकास चदोंली, पानीपत ग्रामीण हल्का अध्यक्ष कुलदीप डिमाणा, धर्मबीर राठी, सरपंच प्रेम रंगा, सरपंच सुनील, अजय बिंझोल, गुरविंदर सरपंच, हरपाल रावल, बलराज देसवाल, राजेंद्र जैलदार, सुमन, सुदेश व पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

#devenderkaadiyan #jjp #panipat #haryana #farmer #haryananews #latestnews #panipat #rice #localnews #newskinews #dushyantchoutala #diptycm



Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com