top of page
  • न्यूज की न्यूज डेस्क.

एक एसपी का तबादला और हो गई लाठीचार्ज पर कार्रवाई, साथ में सांसद के पति को मिला तोहफा, जानिए कैसे?

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पिपली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज मामले में काफी समय से जांच करने और कार्रवाई करने की मांग हो रही थी. सरकार में शामिल जेजेपी के नेता और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी जांच करने की मांग कर रहे थे. भाजपा ने इस मामले में कार्रवाई कर दी है और कार्रवाई ऐसी करी है कि सांप भी मर जाए और लाठी भी न टूटे.

दरअसल, मंगलवार को हरियाणा सरकार ने कई आइपीएस अधिकारीयों के तबादले किए हैं जिसमें कुरुक्षेत्र की एसपी आस्था मोदी का भी तबादला किया गया है. इस तबादले को लोग पिपली में किसानों पर लाठीचार्ज मामले में कार्रवाई के तौर पर देख रहे हैं. लेकिन यह कैसी कार्रवाई कि एसपी को बदलकर गुरुग्राम में डीसीपी लगा दिया गया. इतने किसानों पर लाठीचार्ज और कार्रवाई मात्र एसपी को एक जगह से बदल कर दूसरी जगह लगा दिया. इतना ही नहीं पार्टी की ही एक सांसद के पति को इस कार्रवाई में तोहफा भी मिल गया है.

सरकार ने आस्था मोदी को कुरुक्षेत्र से हटा दिया लेकिन उनकी जगह पर कुरुक्षेत्र में जिन्हें एसपी लगाया है वो हैं राजेश दुग्गल. जो सिरसा से भाजपा सांसद सुनिया दुग्गल के पति हैं. ऐसे में इस कार्रवाई पर सवाल तो उठे ही हैं. लोगों का कहना है कि भाजपा सरकार ने केवल दिखाने के लिए कारवाई की है. न तो कोई जांच की और न ही कोई कमेटी बनाकर मामले दिखाया गया. केवल एक एसपी का तबादला कर दिया और बदले में अपनी एक सांसद के पति को तोहफा भी दे दिया. #transfer #bjp #jjp #bjpgovt #manoharlaal #dushyant #anilvij #policetransfer #ipstransfer #latestnews #newskinews #haryana #haryananews


767 views
bottom of page