//nessainy.net/4/4503445
top of page

इनसो के प्रदेश स्तरीय स्थापना दिवस कार्यक्रमों के लिए लगी बड़े नेताओं की ड्यूटी

4 अगस्त से प्रदेशभर में मनाए जाने वाले छात्र संगठन इनसो के दो दिवसीय स्थापना दिवस कार्यक्रम की शुरूआत होने जा रही है। इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी व इनसो के वरिष्ठ नेता सभी जिलों में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचकर पौधरोपण करके कार्यक्रम का आगाज करेंगे और इसके बाद सभी जिलों में आयोजित रक्तदान शिवर का उद्घाटन करेंगे।

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने बताया कि चार अगस्त को जींद जिले में इनसो संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला, करनाल में जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, हिसार में राज्य मंत्री अनूप धानक इनसो के कार्यक्रम में मुख्यतिथि के तौर पर पहुंचेंगे तथा पौधरोपण करने के उपरांत जिलों मे आयोजित रक्तदान शिविरों का उद्घाटन करेंगे। वहीं सोनीपत जिले में वे खुद तथा उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे।


इसी तरह दादारी जिला में जेजेपी विधायक नैना सिंह चौटाला, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान व पूर्व विधायक राजदीप फोगाट, अंबाला में जेजेपी विधायक रामनिवास वाल्मिकी, भिवानी में विधायक जोगीराम सिहाग, कैथल में विधायक ईश्वर सिंह, रोहतक में विधायक अमरजीत ढांडा, सिरसा में विधायक देवेंद्र सिंह बबली और पंचकुला में जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह मुख्यतिथि होंगे। वहीं पलवल जिले में पूर्व सिंचाई मंत्री हर्ष कुमार और फरीदाबाद में पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंत राम तंवर बतौर चीफ गेस्ट होंगे। उन्होंने कहा कि बाकि जिलों में भी पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता इनसो के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि चार अगस्त को इनसो द्वारा प्रदेशभर में लगाए जाने रक्तदान शिविर में करीब 4500 से ज्यादा ब्लड यूनिट और पौधारोपण कार्यक्रम के द्वारा प्रदेशभर में 5000 से ज्यादा पौधे लगाने का लक्ष्य रखा है जिसे इनसो के साथी बढ़चढ़ कर भाग लेते हुए पूरा करने का काम करेंगे।

5 views
bottom of page