• न्यूज की न्यूज डेस्क.

इनसो का दो दिवसीय स्थापना दिवस कार्यक्रम के पहले दिन 5 हजार यूनिट रक्त आया और 15 हजार पौधे लगे

छात्र संगठन इनसो के 18वें स्थापना दिवस के अवसर पर शुरू हुए दो दिवसीय कार्यक्रम की कड़ी में मंगलवार को इनसो कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में करीब पांच हजार यूनिट रक्तदान किया और 15 हजार से अधिक पौधे लगाए। यह जानकारी इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने दी।

दिग्विजय चौटाला ने बताया कि प्रदेशभर में इनसो द्वारा आयोजित रक्तदान शिविरों में युवा साथियों ने बढ़कर भाग लेते हुए रक्तदान किया। उन्होंने कहा कि इनसो संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला समेत जेजेपी-इनसो के वरिष्ठ नेताओं और पार्टी के आठ विधायकों ने सभी जिलों में पौधारोपण के बाद जिलों में आयोजित रक्तदान शिविरों का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि जींद में डॉ. अजय सिंह चौटाला, करनाल में जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, हिसार में राज्य मंत्री अनूप धानक, दादरी में जेजेपी विधायक नैना सिंह चौटाला, अंबाला में जेजेपी विधायक रामनिवास वाल्मिकी, भिवानी में विधायक जोगीराम सिहाग, कैथल में विधायक ईश्वर सिंह, कुरुक्षेत्र में विधायक रामकरण काला, रोहतक में विधायक अमरजीत ढांडा, सिरसा में विधायक देवेंद्र सिंह बबली तथा बाकी जिलों में पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की और रक्तदाताओं का हौंसला बढ़ाया।

जींद में डॉ. अजय सिंह चौटाला ने रक्तदान शिविर का उद्घाटन करने उपरांत वहां खुद रक्तदान किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इनसो के रूप में जो पौधा उन्होंने कई साल पहले लगाया था आज वो निरंतर फल-फूल रहा है। उन्होंने कहा कि राजनीति में छात्र राजनीति का बड़ा महत्व होता है और कई बड़े नेता हुए जो छात्र राजनीति से ही आगे आए। डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि इस बार इनसो के स्थापना दिवस पर जन संदेश देने के लिए दो दिनों तक प्रदेश स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।


दिग्विजय चौटाला ने इनसो के साथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जैसे पौधारोपण तथा रक्तदान शिविरों को युवाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लेते हुए इन्हें फल बनाया, इसी तरह पांच अगस्त को शहरों और गांवों को सेनिटाइज किया जाएगा और कोरोना से बचाव हेतू लोगों को मास्क, सेनेटाइजर आदि वितरित किए जाएंगे। इसके उपरांत शाम को एक एक ऑनलाइन रैली के माध्यम से डॉ. अजय सिंह चौटाला युवाओं को अपना संदेश देंगे, जिसमें लाखों युवा भाग लेंगे।

8 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com