• न्यूज की न्यूज डेस्क.

इनेलो ने किया अपने संगठन का विस्तार, जानिए किसे क्या मिली जिम्मेदारी

इनेलो प्रमुख चौधरी औम प्रकाश चौटाला से विचारविर्मश कर प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने धर्मेंद्र हुड्डा को छात्र संघ इकाई का प्रदेश संयोजक नियुक्त किया है। वहीं, महिला प्रकोष्ठ की जिला संयोजक एवं राज्य कार्यकारिणी में पदाधिकारियों की सूची जारी की है।

इनेलो नेता ने बताया कि कृष्णा फोगाट को सिरसा, सुमन सिवाच को फतेहाबाद, ललीता टांक को हिसार, संतरो जागलान को जीन्द, कमलेश जाजनपुर को कैथल, शशी केसरी को अंबाला, सीमा चौधरी को पंचकुला, रीटा मेहता को यमुनानगर, सुरजीत कौर को कुरूक्षेत्र, राधा राणा को करनाल, प्रेमलता छोकर को पानीपत, संतोष कादियान को सोनीपत,नीलम ढिल्लों को झज्जर, कुन्ती देव को रोहतक, इन्दू परमार को भिवानी, कांता श्योराण को दादरी, सुदेश ढिल्लों को महेंद्रगढ़, कमला शर्मा को रेवाड़ी, शशी धारीवाल को गुरूग्राम, सत्या चौधरी को पलवल, कुमारी जगजीत कौर पन्नु को फरीदाबाद व सरोज को मेवात की जिला संयोजक का कार्यभार सौंपा गया है।

उन्होंने बताया कि सुशीला राणा व शीला पड़ाना जीन्द को महिला सेल की राज्य कार्यकारिणी में सचिव, सुदेश गोयत व शीला खरैंटी रोहतक को महिला सेल की राज्य कार्यकारिणी में उपप्रधान एवं प्रमिला रजोरिया दिल्ली को महिला सेल की राज्य कार्यकारिणी में सदस्य के पद पर समावेश किया गया है।

22 views