• न्यूज की न्यूज डेस्क.

भूपेंद्र हुड्डा ने क्यों कहा कि किलोई से इस्तीफा देने को हैं तैयार, क्या बरौदा से लड़ेंगे चुनाव?

हरियाणा में बरौदा सीट पर उपचुनाव की घोषणा अभी हुई ही है लेकिन वहां पर राजनीतिक माहौल अभ से गर्म होना शुरू हो गया है। नेता एक दूसरे पर बयानों के वार करने लगे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के नेता और पूर्व विधायक भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बड़ा ब्यान दिया है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल को फिर से खुली चुनौती दे दी है। उन्होंने कहा है कि अगर सीएम मनोहर लाल करनाल से इस्तीफा देकर बरौदा से चुनाव लड़ें तो मैं भी किलोई से इस्तीफा देकर उनके सामने चुनाव लड़ने को तैयार हूं। हुड्डा ने कहा है कि सीएम मनोहर लाल को अपनी लोकप्रियता का पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल कहते फिरते हैं कि उनकी सरकार ने काफी काम किया है और प्रदेश की जनता उन्हें काफी पसंद करती है। लेकिन वो एक बार इस्तीफा देकर बरौदा से मेरे सामने चुनाव लड़ें, जब उनकी जमानत जब्त होगी तो उन्हें पता चल जाएगा कि प्रदेश की जनता उन्हें कितना पसंद करती है।

इससे पहले इनेलो नेता अभय चौटाला भी भूपेन्द्र हुड्डा को बरौदा से चुनाव लड़ने की चुनौती दे चुके हैं। अब देखना यह होगा कि कौन किसकी चुनौती को स्वीकार करता है। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि तीनों ने इस्तीफा देकर चुनाव लड़ा तो इनेलो से अभय चौटाला, कांग्रेस से भूपेंद्र हुड्डा और भाजपा से सीएम मनोहर लाल आमने-सामने आ जाएंगे और यह हरियाणा के इतिहास का अब तक का सबसे रोचक और बड़ा उपचुनाव बन जाएगा।

#bhupenderhooda #congress #haryanacongress #haryana #haryananews #manoharlaal #cm #haryanacm #politicalnews #newskinews #baroda #barodaelection

36 views